Breaking News

पति को लेकर चूड़ी खरीदने गई, प्रेमी के साथ भागी:मुंगेर में शादी के 7वें दिन भागी पत्नी

मुंगेर में एक नवविवाहिता फिल्मी स्टाइल में पति के सामने ही उसका हाथ छुड़ा प्रेमी संग फरार हो गई। वह भी शादी के महज 7वें दिन ही। स्कॉर्पियो से आए पत्नी के प्रेमी को उसे ले जाते पति देखता ही रह गया। वह जब तक कुछ समझता तब पत्नी भरे बाजार के बीच से नौ-दो-ग्यारह हो चुकी थी।

घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के बेकापुर संतोषी माता गली पोद्दार कॉलोनी का है। यहां के निवासी विवेक पोद्दार की शादी नौवागढ़ी के रहने वाले रामविलास की बेटी मोनी के साथ एक सप्ताह पूर्व 14 जून को हुई थी। शादी के 7वें दिन मंगलवार की शाम ही वह बाजार के बीच से प्रेमी के साथ फरार हो गई। घटना के बाद पति विवेक अपनी मां और बहन के साथ कोतवाली थाना पहुंचा।

7 दिन पहले शादी की तस्वीर।

7 दिन पहले शादी की तस्वीर।

शादी के जेवरात पहने ही भाग गई पत्नी
कोतवाली थाना में विवेक ने बताया कि शादी के बाद 16 जून को रिसेप्शन हुआ था। 18 जून को पत्नी मायके चली गई। सोमवार 21 जून को वह वापस आई और मंगलवार की रात चूड़ी खरीदने की बात कह हमें साथ लेकर बाजार निकली।

हम लोग कोतवाली थाना क्षेत्र के ही दीनदयाल चौक पर के अंजलि चूड़ी घर जा रहे थे। तभी मेरी पत्नी मेरा हाथ छुड़ाकर एक दूसरे युवक का हाथ पकड़ ली और सड़क पर खड़े स्कार्पियो पर बैठ कर चली गई। वह शादी के जेवरात भी पहनी हुई थी।

इस बारे में विवेक की मां कंचन देवी ने कहा कि मेरे पति की मौत हो चुकी है। हमारा एक ही लड़का है। बड़े धूमधाम से शादी की थी, लेकिन बहू गलत निकल गई। उसे अगर प्रेमी के साथ ही जाना था, तो शादी नहीं करती।

वहीं कोतवाली थानाध्यक्ष डीके पांडे ने बताया कि कंचन देवी के आवेदन के पर अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया गया है। मामला प्रेम प्रसंग का है। पुलिस जांच कर रही है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.