Breaking News

नाइटी पहनकर आया चोर…रिवॉल्वर-कारतूस ले गया, बेगूसराय में फिर नाइटी वाले चोर की द’हशत

बेगूसराय में एक बार फिर नाइटी पहनकर चोरी करने वाले गैंग की दहशत देखने को मिल रही है। बुधवार की रात लोहियानगर से नाइटी पहने चोर ने एक ठेकेदार के घर से करीब 20 लाख के सामान पर हाथ साफ कर दिया। इसमें रिवॉल्वर, 30 कारतूस, 5 लाख रुपए कैश और ज्वेलरी शामिल हैं।

इससे पहले भी नाइट पहन चोरी की घटना सामने आ चुकी है। 2 साल में तीन ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। फिलहाल पुलिस इस नाइटी गैंग चोर का खुलासा नहीं कर सकी है।

नाइटी वाले चोर ने एक बार फिर दस्तक दी है।
चोरी की यह घटना CCTV में कैद हो गई। चोर ने नाइटी पहन कर इस घटना को अंजाम दिया। जबकि चोरों ने राइफल को छोड़ दिया। पर उसके पास रखी लाइसेंसी रिवॉल्वर साथ ले गया।

लोहियानगर ओपी पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। घटना के वक्त परिवार के लोग घर में ही थे पर उन्हें इसकी बिल्कुल भी भनक नहीं लगी। आशंका है कि चोर ने बेहोशी की दवा का स्प्रे कर दिया होगा।

चोरी के बाद बिखरा-पड़ा सामान।

चोरी के बाद बिखरा-पड़ा सामान।

CCTV कैमरे में नाइटी पहने चोर घर में दाखिल होता है। अलग अलग कमरे में दाखिल होकर चोरी की। घटना की सूचना पर लोहिया नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच पूरे मामले की जांच पड़ताल की है। संजीव कुमार सिंह का इनका पेट्रोल पंप और बाइक का शोरूम भी है।

CCTV में दिखे चोर।

CCTV में दिखे चोर।

चोरी के बाद गृहस्वामी ने कहा कि घर में लगे CCTV कैमरे में स्पष्ट रूप से दिख रहा है कि एक चोर बरामदे में दाखिल होता है। खिड़की के रास्ते और कमरों में जाकर गोदरेज तोड़कर कैश, जेवर, कारतूस और बंदूक लेकर फरार हो गया।

पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपियों की गिरफ्तार करें। इधर, पुलिस का कहना है कि CCTV फुटेज के आधार पर चोर की तलाश में छापेमारी चल रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.