Breaking News

गायघाट के शराब माफियाओं में ड्रोन की द’हशत, शिवदाहा में पोखर के पास मिली श’राब, एक धंधेबाज गि’रफ्तार

गायघाट के शराब माफियाओं में ड्रोन की दहशत, शिवदाहा में पोखर के पास मिली शराब, एक धंधेबाज गिरफ्तार

Repoted by Deepak

बिहार में शराब माफियाओं पर दबिश डालने के लिए अब ड्रोन कैमरे की मदद ली जा रही है.गायघाट के दियारा इलाके में ड्रोन की मदद से छापेमारी की गयी तो पोखर किनारे 5 लीटर देशी शराब के संग धंधेबाज महेशवाड़ा निवासी मंतोष राम को गिरफ्तार कर लिया ।जानकारी के अनुसार बता दें कि बिहार में उत्पाद विभाग ने शराब माफियाओं को दबोचने के लिए अब तकनीक का सहारा जोर-शोर से लेना शुरू कर दिया है. ड्रोन कैमरे से अब गायघाट क्षेत्रों में शराब बनाने वाले जगहों पर धावा बोला जाता है. कैमरे से आयी तसवीरों का सहारा लेकर सटीक ठिकानों पर पुलिस छापेमारी करती है. जहां पहले गायघाट के दुर्गम इलाकों में शराब माफिया आसानी से धंधा पसारकर बैठते थे वहीं अब उनके अंदर दशहत है।गायघाट और कटरा के इलाकों में शनिवार को ड्रोन की मदद से छापेमारी की गयी।

मुजफ्फरपुर उतपाद विभाग एवं पुलिस को भी ड्रोन कैमरे उपलब्ध कराए गये हैं जिसकी मदद से अब इलाके में शराब माफियाओं पर दबिश डाली जा रही है. ड्रोन कैमरा मिलते ही उत्पाद विभाग ने ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू की है।

ड्रोन कैमरे को पहले जानकारी जुटाने संदिग्ध क्षेत्र तक भेजा गया. आसमान में ड्रोन कैमरे को देख शराब माफियाओं में हड़कंप मच गया. ड्रोन से ली गयी तसवीरों को आधार बनाकर पुलिस छापेमारी के लिए आगे बढ़ी. छापेमारी में 5 लीटर अर्द्ध निर्मित देशी शराब एक डब्बे में भरे मिले।मामले की जानकारी उत्पाद विभाग के अधिकारियों ने दी है ।पकड़े गए धंधेबाज को न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेज दिया जाएगा।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.