Breaking NewsNational

राशिफल 27 जनवरी: आज कर्क व धनु समेत इन राशि वालों के लिए मुश्किल समय, ये लोग पास रखें लाल वस्तु

ग्रहों की स्थिति-राहु वृषभ राशि में हैं। चंद्रमा और केतु वृश्चिक राशि में हैं। शुक्र और मंगल धनु राशि में हैं। मकर राशि में सूर्य, बुध, शनि हैं। गुरु कुंभ राशि में गोचर में चल रहे हैं। बुध और शुक्र दोनों ही वक्री गति से चल रहे हैं। ग्रहों की स्थ्‍िाति बहुत अच्‍छी नहीं है। आप अपना ख्‍याल रखें। खुद को सुरक्षित रखें।


मेष-परिस्थितियां प्रतिकूल हैं। किसी तरह से असावधानी न बरतें। वाहन चलाते समय दुर्घटना की आशंका है। धीरे चलाएं। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम और संतान की स्थिति खराब नहीं हैं लेकिन मध्‍यम है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से सही चल रहे हैं। सूर्यदेव को जल देते रहें।

वृषभ-जीवनसाथी पर ध्‍यान देने की जरूरत है। आप अपने स्‍वास्‍थ्‍य पर भी ध्‍यान दें। संतान और प्रेम की स्थिति भी बहुत अच्‍छी नहीं है। व्‍यापार आपका ठीक चलता रहेगा। पीली वस्‍तु का दान करें


मिथुन-स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। छोटी-मोटी परेशानियां आ सकती हैं। शत्रु पक्ष भी परेशान करने की कोशिश करेगा लेकिन एक नहीं चल पाएगी। विजयी आप होंगे। बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें। व्‍यवसाय आपका सही चलता रहेगा। लाल वस्‍तु का दान करें।

कर्क-भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति भी मध्‍यम कही जाएगी। किसी तरह का कोई जोखिम न लें। बजरंग बली की अराधना करें। लाल वस्‍तु पास रखें।

सिंह-भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी पर लगाम लगाएं। मां का स्‍वास्‍थ्‍य प्रभावित हो सकता है। घर का माहौल खराब रहेगा। मां के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। आपका भी रक्‍तचाप अनियमित हो सकता है। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान देने की जरूरत है। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति सही रहेगी। लाल वस्‍तु पास रखें।

कन्‍या-पराक्रम रंग लाएगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे लेकिन स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें, खासकर नाक-कान-गले की परेशानी पर। प्रेम और व्‍यापार सही चलता रहेगा। लाल वस्‍तु का दान करें।

तुला-वाणी अनियंत्रित न होने पाए। मुख रोग के शिकार हो सकते हैं। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम और व्‍यापार आपका सही चलता रहेगा। कोई परेशानी की बात नहीं है। अभी पूंजी का निवेश नहीं करना है आपको।

वृश्चिक-सितारों की तरह चमकते दिख रहे हैं। आपमें एक अच्‍छी उर्जा का संचार हो रहा है। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। प्रेम और व्‍यापार का भी पूरा-पूरा साथ मिल रहा है। विद्यार्थियों के लिए भी अच्‍छा समय यह कहा जाएगा। पीली वस्‍तु पास रखें।

धनु-मन थोड़ा चिंतित रहेगा। खर्च को लेकर परेशान रहेंगे। साझेदारी में समस्‍या आ सकती है। मानसिक तौर पर परेशान रहेंगे। ज्‍यादा सोचने के शिकार हो सकते हैं। बाकी प्रेम और व्‍यापार की स्थिति काफी अच्‍छी है। संतान की भी अच्‍छी स्थिति दिखाई दे रही है। लाल वस्‍तु पास रखें।

मकर-आर्थिक मामले सुलझेंगे। रुका हुआ धन वापस मिलेगा। आय के नवीन स्रोत बनेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। व्‍यापार, संतान और प्रेम मध्‍यम है। आय ठीक रहेगी आपकी। लाल वस्‍तु का दान करें।

कुंभ-कोर्ट-कचहरी में किसी से न उलझें। अभी थोड़ा रुककर आगे बढ़ें। पिता के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। व्‍यापार में कोई नई शुरुआत न करें। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक रहेगा। व्‍यापार मध्‍यम रहेगा। प्रेम और संतान की स्थिति भी मध्‍यम दिख रही है। लाल वस्‍तु का दान करें। बजरंग बली की अराधना करें।

मीन-भाग्‍यवश कुछ काम बनेंगे। रुका हुआ काम चल पड़ेगा। परिस्थितियां अनुकूल होती दिख रही हैं लेकिन सम्‍मान के प्रति ध्‍यान रखें। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक-ठाक, प्रेम मध्‍यम, व्‍यापार आपका अच्‍छा रहेगा। लाल वस्‍तु पास रखें।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.