BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

मुजफ्फरपुर में बोले मंत्री शाहनवाज- ‘बिहार में 5 साल चलेगी हमारी सरकार’, BPSC परीक्षा पास करने पर भतीजी को दी बधाई

बिहार में एनडीए की सरकार पूरे पांच साल चलेगी. इसमें किसी को शक नहीं होना चाहिए. ये बातें मुजफ्फरपुर पहुंचे उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने कही. मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि एनडीए के हमारे नेता नीतीश कुमार है. एनडीए में सब कुछ ठीक है. हमारी सरकार 5 वर्षों तक चलेगी. बीजेपी जदयू के साथ-साथ हमारे दो साथी दल हम और वीआईपी से हमारे रिश्ते मधुर हैं.

दरअसल बीपीएससी में सफल होने पर अपनी भतीजी को मुबारकबाद देने मुजफ्फरपुर पहुंचे थे मंत्री शहनवाज हुसैन. यहां पर मीडिया वालों ने उनसे जब तेजप्रताप और मांझी के बीच हुई मुलाकात को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि एनडीए में सबकुछ ठीक है, 5 साल सरकार चलेगी. राजद वाले लोग खेला होबे वाला जो बात कहते हैं वह बंगाल से पहले ही बिहार में हो गया था.

वहीं बांका मस्जिद में हुए ब’म ध’माके को लेकर मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि अभी जांच की प्रक्रिया चल रही है जब तक जांच पूरी नहीं होती है तब तक एक मंत्री होने के नाते कोई भी टिप्पणी देना ठीक नहीं होगा. जांच में सबकुछ सामने आ जाएगा. बेवजह टिप्पणी करना सही नहीं है.

उधर समस्तीपुर के एक कार्यक्रम में शामिल होते हुए उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कोरोना काल में सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में उद्योग विभाग बहुत अच्छा कार्य किया है. जिससे बिहार में रोजगार की समस्या जल्द ही समाप्त होगी. बहुत जल्द अच्छे दिन आने वाले हैं. यहां रोजगार का जल्द ही सृजन होगा. कई उद्योग धंधे लगेंगे जिसपर सरकार कार्य कर रही है. जिले के ताजपुर प्रखंड के गौसपुर सरसुना में सीमेंट फैक्ट्री, रोसडा़ में बांस उधोग को बढ़ावा दिया जाएगा. जिले में हाल में ही 2 सौ एकड़ जमीन पर एक अधौगिक क्षेत्र बनाया जाएगा.

Input : LiveCities

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.