BIHARBreaking NewsSTATE

PM मोदी नहीं तो समधी मुलायम व अखिलेश से हीं सीखें लालू , बर्ड-डे पर राबड़ी संग लें कोरोना का टीका …सुशील मोदी का तंज

राज्यसभा सांसद व भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता सुशील मोदी (Sushil Modi) राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) पर तंज कसने का कोई मौका नहीं गंवाते हैं। अब सुशील मोदी ने लालू प्रसाद यादव को उनक जन्‍मदिन (Lalu Prasad Yadav Birthday) व कोरोना वैक्‍सीन (Corona Vaccine) को लेकर नसीहत दी है। कहा है कि कोरोना वैक्‍सीन का विरोध करने वाले पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के बाद उनके बेटे अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भी टीका ले लिया है। अगर लालू प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की बात नहीं मान सकते तो कम से कम अपने समधी मुलायम व अखिलेश से ही सीख लेकर अब वैक्‍सीन का विरोध छोड़ें और पत्‍नी राबड़ी देवी (Rabri Devi) संग अपने जन्‍मदिन के अवसर पर शुक्रवार को टीका ले लें।

मुलायम-अखिलेश के बाद अब लालू भी छोड़ें जिद

सुशील मोदी ने कहा है कि मुलायम सिंह यादव ने कोरोना वैक्सीन का विरोध बीजेपी का टीका कह कर किया था। उनक बेटे अखिलेश यादव ने इसका विरोध किया था। लेकिन अब दोनों ने टीका लेकर इसे भारत का टीका स्वीकार करने की घोषणा कर दी है। ऐसे में अब लालू प्रसाद यादव को भी जिद छोड़ कर अपने जन्मदिन (11 जून) पर राबड़ी देवी के साथ कोरोना का टीका लगवा लेना चाहिए। उन्‍होंने कहा कि लालू परिवार के 18 वर्ष उम्र पूरी करने वाले सभी सदस्यों को टीका लेकर उसकी फोटो मीडिया में डालनी चाहिए। लालू अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नहीं, तो अपने समधी मुलायम सिंह की ही बात मान लें।

लालू परिवार ने कोरोना टीके को लेकर फैलाया भ्रम

सुशील मोदी ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि लालू परिवार द्वारा कोरोना टीके पर भ्रम फैलाने की वजह से विपक्ष भी सुर में सुर मिलाता रहा, इसलिए उसके किसी विधायक ने सार्वजनिक रूप से टीका नहीं लिया।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.