BIHARBreaking NewsSTATE

जीत के एक दिन बाद नीतीश ने दी ममता को बधाई, BJP की नाराजगी का भी दिखा ड’र

PATNA : बंगाल में जीत की हैट्रिक लगाने वाली ममता बनर्जी को आखिरकार नीतीश कुमार ने उनकी जीत पर बधाई दी है. नीतीश कुमार ने 1 दिन बाद ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस को जीत पर बधाई दी है. नीतीश कुमार ने अब से थोड़ी देर पहले ट्वीट करते हुए पश्चिम बंगाल में जीत हासिल करने पर तृणमूल कांग्रेस पार्टी को बधाई दी है. नीतीश कुमार का यह बधाई संदेश इसलिए भी महत्वपूर्ण है. क्योंकि इसमें उन्होंने ममता बनर्जी का जिक्र नहीं किया है. ममता बनर्जी का नाम लिए बगैर नीतीश कुमार ने पश्चिम बंगाल में जीत पर तृणमूल को बधाई दी है.









सियासी जानकार मान रहे हैं कि नीतीश कुमार ने बेहद सोच समझकर ममता का नाम लिए बगैर जीत की बधाई तृणमूल कांग्रेस को दी है. दरअसल पश्चिम बंगाल में ममता और बीजेपी आमने-सामने थे. बीजेपी के लिए बंगाल की लड़ाई ना का सवाल बनी हुई थी बीजेपी पश्चिम बंगाल में ना केवल सत्ता से दूर रह गई. बल्कि बड़े नेताओं के तमाम दावे फेल हो गए. ऐसे में नीतीश कुमार सीधे ममता बनर्जी को बधाई देने से परहेज करते नजर आए हैं.









सीएम नीतीश ने जीत के एक दिन बाद तृणमूल कांग्रेस को जीत की बधाई दी है. हालांकि नीतीश कुमार ने केरल के मुख्यमंत्री को जीत पर बधाई दी है. वहीं तमिलनाडु में विजय हासिल करने वाले डीएमके नेता एम के स्टालिन को भी उनका नाम लेते हुए ट्वीट किया है. जबकि ममता बनर्जी के मामले में नीतीश ने ऐसा नहीं किया. असम विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए नीतीश कुमार ने बीजेपी को भी बधाई दी है. नीतीश ने असम में जीत पर वहां के मुख्यमंत्री को सीधे बधाई नहीं दी है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.