Breaking NewsCRIME

चो’री की वा’रदात : मिठाई दुकान के बाहर रखे 18 कैरेट दूध चाे’री, सीसीटीवी फुटेज में पिकअप पर निडर हो कर दूध लादते दिखे चाे’र

पकड़ी चौक स्थित अंकित स्वीट हाउस से सोमवार की देर रात चोरों ने 18 कैरेट दूध, पनीर सहित अन्य सामान चो’री कर ली। घट’ना का फुटेज दुकान पर लगे सीसीटीवी मेें कैद हाे गया। फुटेज के अनुसार, चाेर पिकअप से आते हैं और दुकान के बाहर रखा 18 कैरेट दूध आराम से उठा लेते हैं और गाड़ी में लाद कर चलते बनते हैं।

दुकानदार संजीव कुमार ने बताया कि दूध गायब हाेने की जानकारी पर दुकान में लगे सीसीटीवी का फुटेज देखा ताे चाेरी की पूरी वारदात कैद नजर आई। उन्हाेंने दूध की कीमत लगभग 20 हजार आं’की है। बताया कि पिछले दिनों भी मेरे दुकान से दूध चो’री हुई थी। दुकानदार का आ’रोप है कि शि’कायत के बाद भी पुलिस शिथिल बनी रही।

इधर, कुछ माह पहले पताही चाैक पर भी कार सवार चाेराें ने दर्जनाें ट्रे दूध उड़ा लिया था। सीसीटीवी में पूरी वा’रदात कै’द हाे गई थी। 15 दिन पहले पकड़ी चौक पर एक ज्वेलरी की दुकान का ताला व शटर काट करीब 20 लाख की चो’री हुई थी। वहीं विगत महीने पहले रक्सा में घर का ताला काट करीब 25 लाख की चोरी हुई थी। पकड़ी चौक पर ही एक स्टूडियो व कपड़ा दुकान का शटर काट लाखों की चोरी हुई थी।

पुलिस का दावा- रात में पुलिस पेट्रोलिंग बढ़ाई गई, लोग चोरी से हैं प’रेशान
थानाध्यक्ष मणिभूषण कुमार ने बताया कि रात्रि गस्ती बढ़ा दी गई है। इधर, करजा थाना क्षेत्र में इन दिनों लगातार हो रही चोरी की घटना से पुलिस के प्रति लोगों में आक्रोश व्याप्त है। विदित हाे कि क्षेत्र के चाैक-चाैराहाें पर दुकान के पास देर रात में ही दूध का कैरेट उतार कर गाड़ी चली जाती है। दुकानदार भी इस बात से आश्वस्त रहते हैं कि दूध काेई नहीं ले जाएगा। इसी का फायदा उठा कर पिकअप से आए चाेराेें ने घटना काे अंजाम दिया। इस तरह चोरी की वारदात से लोग परेशान हैं।

इधर, पंचायत भवन और स्कूल में चोरी
पताही पंचायत भवन व ग्राम कचहरी भवन का ताला तोड़ कर चोर कागजात वह अन्य उपस्कर ले गए। इस संबंध में प्रभारी पंचायत सचिव हरिशंकर गुप्ता व कचहरी सचिव जयप्रकाश ठाकुर ने सदर थाने में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया। उन्हाेंने बताया, पांच अप्रैल को सुबह करीब 8 बजे मुखिया पंचायत भवन पर पहुंचे तो ताला टूटा देखा। चोर 7 पंखे, 5 बल्ब, 6 दरी, 10 कुर्सी, लेजर प्रिंटर सह स्कनर, कचहरी कार्यालय के कागजात, फाइल, तिरपाल आदि सामान चोरी हुई है। इधर, प्राथमिक विद्यालय अतर दह परिसर से एक चापाकल चेरी हा़े गया। प्रधानाध्यापिका कामिनी कुमारी ने सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.