Breaking NewsENTERTAINMENT/FILM

कपिल शर्मा को व्हीलचेयर पर बैठने की क्यों पड़ी जरूरत? खुद बताई वजह

मुंबई. कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की बीते सोमवार को कुछ तस्वीरें सामने आई थीं. जिसे देखने के बाद उनके फैन काफी परेशान हो गए थे. इन तस्वीरों में कपिल शर्मा व्हीलचेयर (Kapil Sharma Wheelchair) पर बैठे नजर आए थे. हालांकि, इन तस्वीरों के चर्चा में होने की एक वजह उनका पैपराजी पर भड़कना भी था. दरअसल, जैसे ही कपिल शर्मा (Kapil Sharma Photos) एयरपोर्ट पहुंचे, वहां खड़े फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्वीरें निकालना शुरू कर दिया. यह देखते ही कपिल भड़क उठे और फोटोग्राफर्स (Kapil Sharma Angry) को पीछे हटने को कहकर ‘उल्ली का पट्ठा’ कहकर बुलाते नजर आए.

हालांकि, कपिल शर्मा की व्हीलचेयर में बैठे तस्वीरें सामने आने के बाद हर कोई यह जानने को परेशान हो उठा कि आखिर कपिल शर्मा को हुआ क्या है. कपिल शर्मा के फैंस यह बात जानना चाहते थे कि आखिर उन्हें व्हीलचेयर में बैठने की जरूरत क्यों पड़ गई. वह ठीक है या नहीं. तो बता दें कि अब उनके व्हीलचेयर में बैठने की वजह भी सामने आ गई है. ये खुलासा खुद कपिल शर्मा ने किया है. कपिल शर्मा के व्हीलचेयर में बैठने के पीछे की वजह बैक इंजरी है.

kapil sharma
कप‍िल शर्मा. (फोटो- व‍िरल भयानी)


कपिल शर्मा ने स्पॉटबॉय से बातचीत में बताया कि उन्हें बैक इंजरी हुई है. जिसकी वजह से व्हीलचेयर पर बैठना पड़ रहा है. उन्होंने कहा, ‘मैं ठीक हूं, बस बैक में थोड़ी इंजरी हो गई थी.’ मालूम हो कि बीते सोमवार को ही कपिल शर्मा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. जहां वह व्हीलचेयर पर बैठे नजर आए थे. कपिल शर्मा को व्हीलचेयर में बैठा देख उनके फैन भी काफी परेशान हो गए थे. वहीं कुछ यूजर्स ने कमेंट करते हुए कपिल शर्मा से यह पूछना भी शुरू कर दिया कि आखिर उन्हें हुआ क्या है, जिसका जवाब अब जाकर उन्होंने दिया है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.