BIHARBreaking NewsCRIMESTATEVAISHALI

एक्सिस बैंक के कर्मचारियों को गन प्वाइंट पर लिया और दिनद’हाड़े लू’ट लिए 47 लाख रुपए

वैशाली. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के वैशाली (Vaishali) से आ रही है जहां लु’टेरों ने दिनद’हाड़े बैंक लूट की बड़ी घ’टना को अंजाम दिया है. घट’ना बिदुपुर थाना क्षेत्र के कंचनपुर की है जहां हथियारबंद लुटेरों ने दोपहर के समय एक्सिस बैंक (Axis Bank) को निशाना बनाते हुए लू’टपा’ट की घ’टना को अंजाम दिया. लुटेरों ने एक्सिस बैंक की शाखा से दिनद’हाड़े 47 लाख 54 हजार रुपए लू’ट लिए और आराम से चलते बने.

दिनद’हाड़े बैंक में हुई लू’ट के मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस और वरीय अधिकारी भी घट’नास्थल पर पहुंचे और लू’ट की रकम की छानबीन में जुटे. घट’नास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि लुटेरे तीन बाइक पर सात की संख्या में थे जिनमें से कुछ बाइक से उतर कर बैंक में प्रवेश कर गए और बैंक के स्टाफ्स को गन प्वाइंट पर ले लिया.

बैंक से रकम लूटने के बाद लु’टेरे आसानी से बाइक पर बैठ कर फरार हो गए. इस घ’टना के बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस के वरीय अधिकारी समेत एसपी मनीष भी बैंक पहुंचे. पुलिस फिलहाल बैंक के कर्मचारियों से पूछताछ करने के साथ ही इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है.  वैशाली में दिनद’हाड़े हुई लू’ट की इस बड़ी घ’टना से पुलिस भी सकते में है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.