BIHARBreaking NewsSTATE

लंबे अरसे बाद अनंत सिंह और लिपि सिंह का हुआ आमना-सामना, AK-47 बरामदगी मामले में हुई गवाही

PATNA : मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह से जुड़ी इस वक्त की ताजा खबर सामने आ रही है. अनंत सिंह के पैतृक गांव लदमा से एके-47 बरामदगी मामले में बाढ़ की तत्कालीन एएसपी लिपि सिंह की गवाही कोर्ट में दर्ज करा दी गई है. अनंत सिंह की आज इस मामले में एक बार फिर पटना के स्पेशल कोर्ट में पेशी हुई. लंबे अरसे बाद विधायक अनंत सिंह और एसपी लिपि सिंह का आमना-सामना हुआ.

बाढ़ की एएसपी रहते हुए लिपि सिंह ने अनंत सिंह के पैतृक गांव में छापेमा’री की थी और वहीं से एके-47 की बरामदगी पुलिस ने की थी. ह’त्या की साजिश वाले वायरल ऑडियो के मामले में अनंत सिंह के ऊपर जब पुलिस ने शिकंजा कसा, उसके बाद अनंत सिंह के खि’लाफ एक-एक कर कई आपराधिक मामले दर्ज किए गए. एक मामले में आनंद सिंह को पिछले महीने बाइज्जत बरी किया जा चुका है लेकिन अभी भी उनके खि’लाफ कई मामले चल रहे हैं. इन मामलों में सबसे महत्वपूर्ण एके-47 बरामदगी से लिपि सिंह की गवाही इस केस में बेहद महत्वपूर्ण थी और आज उनकी गवाही कोर्ट में दर्ज हुई है

अनंत सिंह और लिपि सिंह तकरीबन 2 घंटे तक आज पटना सिविल कोर्ट में मौजूद रहे. दोनों का आमना-सामना भी हुआ लेकिन कोर्ट के अंदर अनंत सिंह के मामले में अब अगली सुनवाई 6 जनवरी को होगी.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.