BIHARBreaking NewsSTATE

नीतीश की नहीं सुनते हैं उनके मंत्री और अधिकारी, तेजस्वी बोले.. अनुकंपाई मुख्यमंत्री अ’पराधियों के सामने सरेंडर बोल चुके

PATNA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बात उनके कैबिनेट के सहयोगी और अधिकारी नहीं सुनते नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार में सरकार की वर्किंग स्टाइल को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है यादव ने कहा है कि अनुकंपा मुख्यमंत्री की बात उनकी कैबिनेट और गठबंधन के नेता ही नहीं बल्कि उनके अधीन प्रशासन और पुलिस के अधिकारी भी नहीं सुनते हैं.

तेजस्वी यादव ने बिहार में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति को लेकर एक बार फिर नीतीश सरकार को घेरा है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि बिहार में कानून व्यवस्था की इतनी बदहाल स्थिति है कि अपराधियों द्वारा आम जनों को कीड़े मकोड़ों की तरह मारा जा रहा है. सरकार गुंडों के सामने आत्मसमर्पण कर चुकी है. तेजस्वी यादव का आरोप है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार केवल अपनी कुर्सी बचाने में जुटे हुए हैं जबकि हकीकत यह है कि ना तो गठबंधन के नेता और ना ही उनकी कैबिनेट में शामिल मंत्री ही उनकी बात सुनते हैं. प्रशासन और पुलिस अधिकारी भी अपनी मनमानी कर रहे हैं. सबको पता है कि बिहार के मुख्यमंत्री कितने निरीह बन चुके हैं.

इसके पहले तेजस्वी यादव ने रविवार को कृषि कानूनों को लेकर नीतीश सरकार पर सवाल खड़ा किया था. तेजस्वी यादव ने बिहार में 2006 के अंदर एपीएमसी एक्ट खत्म किए जाने के बाद किसानों की स्थिति नहीं सुधरने को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा था. तेजस्वी यादव ने पूछा था कि 14 साल गुजर जाने के बावजूद अब तक बिहार के किसानों की स्थिति क्यों नहीं सुधरी. अगर एपीएमसी एक्ट खत्म किए जाने के बाद बिहार में बदलाव नहीं हुआ तो नए कृषि कानूनों की वकालत क्यों की जा रही है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.