Breaking NewsInternational

रोहित शर्मा सहित 5 भारतीय क्रिकेटर्स ने खाया बी’फ? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ‘बिल’

नई दिल्‍ली. ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर गई टीम इंडिया (Team India) की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रहीं. पहले जहां रेस्टोरेंट के अंदर बैठकर खाने के कारण रोहित शर्मा (Rohit Sharma), शुभमन गिल सहित पांच भारतीय खिलाड़ी बायो बबल उ’ल्‍लघंन के कारण आलोचनाओं का सामना कर रहे थे, वहीं अब वह खाने के ऑर्डर को लेकर बु’री तरह ट्रोल हो रहे हैं.

दरअसल एक भारतीय फैन ने इन खिलाड़ियों का बिल भरा और उसने बिल की एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी, जिसके बाद फैंस ने इन भारतीय खिलाड़ियों को इसलिए ट्रोल किया, क्‍योंकि बिल के अनुसार खिलाड़ियों ने बीफ ऑर्डर किया था. जिसके बाद फैंस ने खिलाड़ियों को बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया. हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल इस बिल की सत्यता की पुष्टि नहीं की सकती है.


दरअसल नए साल के मौके पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma), ऋषभ पंत, नवदीप सैनी, पृथ्वी शॉ और शुभमन गिल मेलबर्न के एक रेस्टोरेंट में खाना खाने गए थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसके बाद इन सभी भारतीयों खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भेजा गया है.


क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस बात की जांच शुरू कर दी है कि इन खिलाड़ियों ने बाय बबल प्रोटोकॉल का उल्लंघन तो नहीं किया. हालांकि बीसीसीआई ने कहा है कि भारतीय खिलाड़ियों ने जैविक रूप से सुरक्षित नियमों का कोई उल्लंघन नहीं किया गया है. टीम से जुड़ा हर व्‍यक्ति इन नियमों से अच्छी तरह वाकिफ है.

रोहित शर्मा कुछ दिन पहले ही मेलबर्न में टीम इंडिया से जुड़े थे. चोट के चलते वह शुरुआती दो मैच नहीं खेल पाए थे और एनसीए में रिहैब प्रक्रिया पूरा करने के बाद वह सिडनी पहुंचे थे, जहां क्‍वारंटीन समय पूरा करने के बाद वह टीम से जुड़े.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.