BIHARBreaking NewsSTATE

संजय जायसवाल बोले- JDU से सिर्फ बिहार में दोस्ती, बंगाल में होंगे आमने-सामने

PATNA: अरूणाचल प्रदेश में बीजेपी ने जेडीयू के 6 विधायकों को तो’ड़कर अपने पार्टी में शामिल करा लिया है, लेकिन इसको लेकर ठंड में भी राजनीति माहौल बिहार में गर्म है. इसको लेकर बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि हमारी दोस्ती जेडीयू के साथ सिर्फ बिहार में है. बिहार के बाहर कोई दोस्ती या गठबंधन नहीं है. 

बिहार से बाहर दु’श्मनी

जायसवाल ने कहा कि अरूणाचल प्रदेश का असर बिहार में कुछ नहीं होने वाला है. बिहार में बीजेपी और जेडीयू, हम और वीआईपी की मजबूत गठबंधन है. यहां पर पांच साल सरकार मजबूती के साथ चलेगी. बिहार का विकास किया जाएगा. जेडीयू से सिर्फ बीजेपी की बिहार में गठबंधन है. पश्चिम बंगाल में चुनाव होने वाला और यहां पर जेडीयू और बीजेपी आमने-सामने होगी.  कई जगहों पर बीजेपी एनडीए की सहयोगी तो कही पर विरोधी है. बंगला में भी हमलोग आमने सामने होंगे तो इसका असर बिहार पर नहीं पड़ेगा. जेडीयू में टूट की चर्चा बैठक में होने पर जायसवाल ने कहा कि सभी पार्टी को सभी विषयों पर चर्चा करने के लिए स्वतंत्र है

गु’स्से में जेडीयू, लेकिन नहीं कर रही इजहार

अरूणाचल प्रदेश में सात विधायकों में से 6 को बीजेपी तोड़ ले गई. इसको लेकर जेडीयू के नेता गु’स्से में हैं, लेकिन कोई भी बिहार का नेता खुलकर बीजेपी के खिलाफ बोलने का हिम्मत नहीं कर रहा है. सिर्फ बिहार में गठबंधन की दुहाई दे रहे हैं. आज राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक पटना में हो रही है. सभी नेता सिर्फ इतना ही कह रहे हैं कि इसकी चर्चा इस बैठक में होगी. अरूणाचल का असर बिहार पर नहीं पड़ेगा. 

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.