BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

मुजफ्फरपुर : माेतीपुर की बेटी गुड्डी काे मिलेगा अटल सम्मान, छात्राओं को देती हैं जूडाे-कराटे का प्रशिक्षण

छात्राअाें काे जूडाे-कराटे सिखाकर सबल बनाने वाली माेतीपुर की बेटी गुड्डी कुमारी को प्रदेश भाजपा कला संस्कृति मंच अटल सम्मान से सम्मानित करेगा। इन्हें यह सम्मान शुक्रवार को पटना में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के हाथों मिलेगा। कार्यक्रम में प्रदेश की 6 छात्राओं को सम्मानित किया जाएगा। बरूराज गांव निवासी गुड्डी के माता-पिता का देहांत बचपन में ही हो गया। परवरिश चचेरी मौसी सुनीता देवी ने की। उन्होंने ब्रह्मपुरा स्थित कस्तूरबा विद्यालय में नामांकन करा दिया।

छात्राओं को देती हैं जूडाे-कराटे का प्रशिक्षण

स्कूल की शिक्षिकाओं के सानिध्य में गुड्डी ने जूडाे-कराटे का प्रशिक्षण लिया और अन्य छात्राओं काे भी सिखाने लगी। इसके लिए विद्यालय प्रशासन ने भी कई बार पुरस्कृत किया। वर्ष 2014 में मैट्रिक पास करने के बाद इनकी शादी साहेबगंज थाना के भलुहीं रसूल गांव के संजय भगत से हुई।

फिलवक्त पति बाहर रहकर मजदूरी करता है। भाजपा कला संस्कृति मंच के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अविनाश सिंह ने सम्मान समारोह में आमंत्रण की जानकारी गुड्डी काे दी ताे उसकी खुशी का ठिकाना नहीं था। घर-परिवार में भी काफी खुशी है। समारोह में शामिल होने की सहमति गुड्डी कुमारी ने दी है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.