BIHARBreaking NewsENTERTAINMENT/FILMSTATE

इमरान हाशमी का मुजफ्फरपुर के छात्र को जवाब, बोले- ‘मैं कसम खाता हूं वो मेरा बेटा नहीं’

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और एक्ट्रेस सनी ल‍ियोनी (Sunny Leone) को ब‍िहार (Bihar) के एक स्‍टूडेंट ने अपने एडमिट कार्ड में अपने मम्‍मी-पापा बताया तो हल्ला हो गया. सोशल मीडिया पर खबर आग की तरह फैल गई. खबर जैसे ही इमरान हाशमी के कानों तक पहुंची तो उन्होंने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी और खुल्लम खुल्ला सच्चाई को बयां किया. उन्होंने खुद अपनी सफाई सोशल मीडिया पर दे डाली.

दरअसल, ब‍िहार (Bihar Student) के एक स्‍टूडेंट ने अपने एडमिट कार्ड में अपने मम्‍मी-पापा का नाम इमरान हाशमी और सनी ल‍ियोनी ही बताया है. ये स्‍टूडेंट ब‍िहार की भीमराव अम्‍बेडकर यूनिवर्सिटी के बीए सेकेंड ईयर का स्टूडेंट है, ज‍िसके एडमिट कार्ड का स्‍क्रीनशॉट इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है.

इमरान हाशमी ने इस खबर का लिंक शेयर करते हुए लिखा, ‘वो मेरी औलाद नहीं है, मैं कसम खाता हूं.’ इमरान हाशमी के इस खबर पर रिएक्ट करने के बाद फैन्स भी क्रेजी कमेंट्स करते नजर आए.

एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा कि ये तो हद ही हो गई. मैं दावे से कह सकता हूं कि अब बहुत से लोग आपको अपने माता-पिता बताने वाले हैं पब्लिसिटी के लिए


आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल होते इस एडमिट कार्ड पर स्‍टूडेंट का नाम कुंदन कुमार है, जो धनराज महतो ड‍िग्री कॉलेज का स्‍टूडेंट बताया जा रहा है. वायरल हो रहे इस एडमिट कार्ड में स्‍टूडेंट के प‍िता का नाम इमरान हाशमी है. हालांकि इसमें इमरान की स्‍पेलिंग अलग है लेकिन फ‍िर भी ये नाम पढ़ते ही बॉलीवुड एक्‍टर का ही नाम जेहन में आता है. वहीं मां के नाम के आगे सनी ल‍ियोनी ल‍िखा गया है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.