Breaking NewsSTATEWEST BENGAL

BJP नेता ने की श’र्मनाक हरकत, ममता बनर्जी के लिए किया इस शब्‍द का इस्‍तेमाल

नई दिल्‍ली. पश्चिम बंगाल (West Bengal) में 2021 में विधानसभा चुनाव होने हैं. इसके पहले ही नेताओं के बीच चुनावों को लेकर जुबानी जंग तेज हो गई है. इसी बीच पश्चिम बंगाल बीजेपी के प्रमुख दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने मुख्‍यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की अध्‍यक्ष ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर हमला बोला है. उन्‍होंने कहा कि ममता दीदी को जय श्री राम बोलने में क्‍या दिक्‍कत होती है? इसके बाद बीजेपी नेता ने ममता बनर्जी के लिए ऐसे आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया, जिसे हम यहां नहीं लिख सकते.

पश्चिम बंगाल के बनगांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी नेता दिलीप घोष ने कहा कि आखिर ममता बनर्जी के खून में ऐसा क्‍या है, जो कि वह जय श्री राम नहीं बोल सकती हैं. भगवान राम के देश में ही ऐसा व्‍यवहार क्‍यों किया जा रहा है. उन्‍होंने यह भी कहा कि जब हम सत्‍ता में आएंगे तो अपने कार्यकर्ताओं की मौ’त का बदला भी लेंगे.

बता दें कि ‘जय श्री राम’ के नारे को लेकर बीजेपी और टीएमसी के बीच पहले भी पश्चिम बंगाल में विवाद हो चुका है. ममता बनर्जी ने बीजेपी पर इसे राजनीतिक रूप देने का भी आरोप लगाया था. वहीं 2021 में पश्चिम बंगाल में होने वाले चुनाव को लेकर बीजेपी पूरी तैयारी में जुटी है.बीजेपी ने राज्‍य में 200 सीटें जीतने का लक्ष्‍य रखा है. इसके लिए बीजेपी के बड़े नेता लगातार पश्चिम बंगाल का दौरा कर रहे हैं.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.