BIHARBreaking NewsSTATE

बिहार में चुनाव से पहले BJP को झ’टका! कोरोना पॉजिटिव हुए देवेंद्र फडणवीस

Bihar Assembly polls 2020: बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले BJP को झटका लगा है. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. पूर्व सीएम देवेंद्र ने ट्वीट कर यह जानकारी. देवेंद्र फडणवीस का कोरोना पॉजिटिव होने भारतीय जनता पार्टी के लिए झटका माना जा रहा है. 

देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट किया, ‘मैं लॉकडाउन के बाद से हर दिन काम कर रहा हूं, लेकिन अब ऐसा लगता है कि भगवान चाहते हैं कि मैं थोड़ा रुक जाऊं और छुट्टी ले लूं! मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं और फिलहाल आइसोलेशन में हूं. डॉक्टर की सलाह पर दवा और उपचार ले रहा हूं.’ उन्होंने कहा, ‘जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वे कोरोना टेस्ट करवाएं. सभी लोग ध्यान रखें.’ 

बता दें कि देश में कोरोना वायरस से 78 हजार से ज्यादा लोग संक्र’मित हैं वहीं, अब तक करीब 1 लाख 12 हजार लोगों की जान जा चुकी है. स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से शनिवार सुबह जारी ताजा आंकड़े के मुताबिक देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 53,370 नए मामले सामने आए वहीं, इस दौरान 650 लोगों की जान गई है.

मालूम हो कि बिहार में तीन चरण में चुनाव होने हैं. राज्य में 28 अक्टूबर को पहला चरण, 3 नवंबर को दूसरा और 7 नवंबर को तीसरे चरण का चुनाव होना है. 10 नवंबर को मतगणना होगी.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.