BIHARBreaking NewsSTATE

तेजस्वी का PM मोदी से सवाल- आप नीति आयोग के अध्यक्ष, तो सारे मानकों में बिहार फिसड्डी क्यों?

पटनाः राजद (RJD) नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर शुक्रवार को हमला बोलते हुए कहा कि जब वह नीति आयोग के अध्यक्ष हैं तो फिर सारे मानकों पर बिहार के फिसड्डी होने का क्या कारण है।

पटना में पत्रकारों को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने प्रधानमंत्री पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा , ”2014 में आपने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने का वादा किया था उसका क्या हुआ? देश के संसाधनों पर बिहारवासियों का भी हक है फिर भी बिहार को विशेष राज्य के दर्जे से अब तक वंचित क्यों रखा गया है?” उन्होंने कहा, ”प्रधानमंत्री जी ने 2014 में बंद मोतिहारी चीनी मिल शुरू कर उसकी चाय पीने की बात कही थी आज छह वर्ष हो गए लेकिन शुरू नहीं कर पाए। अब हम वादा करते हैं कि हमारे मुख्यमंत्री बनने के बाद जब आप मोतिहारी आएंगे तो उसी शुगर मिल की चीनी की चाय आपको पिलाएंगे।”

राजद (RJD) नेता ने कहा, ”माननीय प्रधानमंत्री जी आपने ठीक ही कहा है मेरे बारे में हवा बनाई जा रही है। मैं तो एक अदना सा ठेठ बिहारी हूं जो युवा बिहारियों के रोजगार की बात उठा रहा हूं, किसान मजदूरों के सम्मान की बात कर रहा हूं।” तेजस्वी ने कहा, ”बिहार की 60 फीसदी आबादी युवा है। नीतीश कुमार जी और इन युवाओं में दो पीढ़ी का अंतर है। कई विषयों में मेरी राय भी मेरे पिताजी (राजद प्रमुख लालू प्रसाद) से अलग हो सकती है लेकिन मेरे लिए बिहार की राय सर्वोपरि है।”

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.