BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

मुजफ्फरपुर के सभी 11 विधानसभा क्षेत्र से प्लुरल्स पार्टी ने की उम्मीदवारों की घोषणा…

बिहार में विधानसभा चुनाव की तैयारियां अंतिम चरण में है, सभी राजनीतिक दल अपने अपने दल का प्रचार प्रसार में लगी है।वहीं बिहार में पुष्पम प्रिया चौधरी की नई पार्टी प्लुरल्स भी अपनी पार्टी के मुख्य एजेंडा को जमीन से जोड़ने के लिए लगातार काम कर रही है।शनिवार को प्लुरल्स पार्टी के मुजफ्फरपुर जिला ईकाई द्वारा शहर के एक निजी होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया।जिसका मुख्य उद्देश्य मुजफ्फरपुर जिले के सभी 11 विधानसभा से उम्मीदवारों की घोषणा और मतदाता को संदेश देना था।आपको बता दे की प्लुरल्स पार्टी के टिकट से साहेबगंज से मीरा कुमोदी, पारू से मोनालिसा सिंह, कांटी से माला सिन्हा,बरुराज से दिलीप कुमार,ने नामांकन किया है।

वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मुजफ्फरपुर से प्लुरल्स पार्टी की उम्मीदवार डॉ. पल्लवी सिन्हा ने बताया की बिहार की बात तो छोड़िए अगर मुजफ्फरपुर की सिर्फ बात की जाए तो शहर में सिर्फ मंत्री जी का विकास दिखा है,शहर का कोई विकास नहीं हुआ है।

वहीं पार्टी के असिस्टेंट सेकेट्री एवं जिला चुनाव प्रभारी सौरव श्रीवास्तव एवं कुमार ललित ने बताया कि मुजफ्फरपुर विधानसभा क्षेत्र से डॉ. पल्लवी सिन्हा आगामी 19 अक्टूबर को नामांकन दर्ज करेगी। और नगर विकास को लेकर जो उनके पास योजना है वो सार्वजनिक तौर पे आम जनो के लिए जारी करेंगी।

वहीं पार्टी के उप प्रमंडल प्रभारी श्री गौरव कुमार ने बताया की मुजफ्फरपुर से पार्टी के द्वारा कुढ़नी, बोचहां, औराई, सकरा और गायघाट विधानसभा क्षेत्र से भी उम्मीदवारों की घोषणा बहुत जल्द किया जाएगा।

वहीं इस दौरान असिस्टेंट सेकेट्री मेम्बरशिप अभिषेक कुमार ने बताया की पार्टी की विचारधारा आमजनों तक पहुंच रही है जिसका प्रभाव भी अब लोगो के बीच दिख रहा है। उन्होंने बताया की प्लुरल्स ने जैसा वादा किया था हर विधानसभा क्षेत्र से पढ़े लिखे और अच्छे लोगो को उम्मीदवार बनाया है।वहीं इस दौरान मीडिया प्रभारी श्रेय,अनिकेत कुमार,निशांत, उदय कुमार आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.