BIHARBreaking NewsGOPALGANJSTATE

Gopalganj में बोले देवेंद्र फडणवीस- नौवीं फेल कैसे बनेगा बिहार का मुख्यमंत्री

गोपालगंज से बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में सभा को संबोधित करते हुए महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि 9वीं फेल बिहार का मुख्यमंत्री कैसे बनेगा, ज​बकि दूसरी ओर बिहार के पास इंजीनियर मुख्यमंत्री हैं. कमला राय महाविद्यालय विज्ञान संकाय के परिसर में आयोजित इस सभा में उन्होंने एनडीए के पक्ष में सहयोग करने की अपील की.

दरअसल, गोपालगंज के भाजपा प्रत्याशी सुभाष सिंह के नामांकन के बाद शुक्रवार को स्थानीय कमला राय महाविद्यालय विज्ञान संकाय के परिसर में सभा का आयोजन हुआ. इस दौरान बिहार के चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि 9वीं फेल बिहार का मुख्यमंत्री कैसे बनेगा, जबकि बिहार के पास इंजीनियर मुख्यमंत्री हैं.

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बिहार के विकास में सुशासन बाबू के नाम से प्रचलित हैं. उन्होंने कहा कि बिहार के युवाओं और बेरोजगारों के लिए रोजगार दिलाने के लिए नीतीश कुमार दिन रात सोच रहे हैं. देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि जिसको अंग्रेजी आती थी, वही राजनीत में आगे बढ़ता था और उच्च शिक्षा प्राप्त करता था.

फडणवीस ने आगे कहा कि अंग्रेज अंग्रेजी छोड़ गए और यहां के लोगों ने इसे धारण कर लिया, लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने राज्य की भाषा में पढ़ने के लिए नई शिक्षा नीति लाकर एक अनमोल कार्य करके दिखाया है. अगर भारत विकसित होगा, तो बिहार के बिना अधूरा होगा.

देश में इतिहास को गढ़ने में बिहार की अग्रणी भूमिका रहती है. बिहार का इतिहास सही रखने के लिए एनडीए की सरकार बनाना आवश्यक है. इस मौके पर सूबे के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय ने कहा कि बिहार को बदनाम करने और बर्बाद करने वालों को याद रखते हुए ऐसी कोई गलती नहीं करनी है कि पहले के 15 वर्ष के शासन काल दोबारा लौट आए.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.