BIHARBreaking NewsSTATE

नीतीश कुमार की कथनी और करनी में अंतर नही, जो भी कहा पूरा कर दिखाया- JDU

पटना: बिहार में जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि 2020 बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhansabha election) में एनडीए की जीत पक्की है. सम्पूर्ण बिहार में नीतीश लहर है. जाति धर्म एवं संप्रदाय की संकीर्ण राजनीति को नकार कर मतदाताओं ने विकास के एजेंडे के साथ आगे बढ़ने का निर्णय ले लिया है.

राजीव रंजन ने कहा कि सड़क, बिजली, हर घर नल का जल, स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड, कृषि रोड मैप, जल जीवन हरियाली, शराबबंदी के बाद राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने हर खेत को पानी देने का वायदा किया है.

उन्होंने कहा कि कथनी और करनी का फर्क नीतीश जी ने मिटा दिया है. उन्होंने जो भी कहा, उसे पूरा कर के दिखाया. उनके फैसले जिसमे कृषि के लिए डेडिकेटेड फीडर भी शामिल है, ने कृषि के क्ष्रेत्र में क्रांतिकारी बदलाव सुनिश्चित किया.

जेडीयू नेता राजीव रंजन ने आरजेडी और कांग्रेस जैसी पार्टियों पर अपने-अपने शासन के दौरान बिहार के हितों से खिलवाड़ का आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य की जनता ने अलग अलग कालखंड में सबको सत्ता की कमान सौंपी, लेकिन उसने पाया कि नीतीश कुमार की तुलना किसी से भी नहीं हो सकती है क्योंकि उन्होंने अद्वितीय अतुलनीय एवं अद्भुत शासन का मॉडल लोंगो को समर्पित किया है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.