BIHARBreaking NewsCRIMEMUZAFFARPURSTATE

मुजफ्फरपुर में ह’वसी बाप अपनी बेटी के साथ जबरन बनाना चाहता था शारीरिक संबंध, वि’रोध करने पर मा’री गो’ली

मुजफ्फरपुर : जिले से रिश्ते को श’र्मसार करने वाली खबर है. मुजफ्फरपुर में एक बाप अपनी सौतेली बेटी से जबरन शारीरिक संबंध बनाना चाहता था. लेकिन जब लड़की के मां ने इस बात के लिए मना किया तो सनकी पिता ने मां और बेटी दोनों को गो”ली मा’र दी.

बिहार के मुजफ़्फ़रपुर  में एक है’वान शख्स ने अपनी सौतेली बेटी से जिस्मानी संबंध  बनाने में नाकाम होने पर उसे और बीवी को गोली’ मा’र दी. इस दौरान आ’रोपी द्वारा चलाई गई चार गोलियों में बेटी के हाथ में गो’ली लगी है तो मां के सीने और कमर में दो गो’लियां लगी है. दोनों घा’यल मां-बेटी का इलाज बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में चल रहा है. गो’लीबारी की ये घ’टना कांटी थाना इलाके के बारमतपुर की है.

जानकारी के मुताबिक ब्रम्हपुरा थाना इलाके के एक मुहल्ले की महिला ने अपने शौहर के इंतकाल के बाद साल 2009 में कांटी बारमतपुर के साकिर बशीरी नामक युवक से निकाह किया था. उस वक्त राबिया की दो बेटियां और एक बेटा था. बाद में साकिर से भी उसे एक बेटा हुआ लेकिन शुरु से ही हवसी साकिर की गंदी नजर बड़ी बेटी पर लगी थी. रुखसार बताती है कि पहले से ही बहाने बनाकर साकिर उसके साथ गलत नीयत से छेड़छाड़ करता था, जब उसे इसकी समझ हुई तो मां को बताया और दोनो ने विरोध करना शुरू किया. इस बीच साकिर ने रुखसार से कई बार फिजिकल होने की भी कोशिश की.

इसी वजह से पति-पत्नी में वि’वाद हो गया और राबिया अपने मायके में रहने लगी. इसी बीच साकिर ने रुखसार के साथ निकाह का एक फर्जी निकाहनामा तैयार करा लिया और उसे बतौर बीवी साथ रहने के लिए दबाब बनाने लगा. डरी सह’मी राबिया ने बेटी को उसकी खाला के पास दिल्ली भेज दिया. पिछले दिनों रुखसार जब दिल्ली से लौटी तो साकिर उसे बीबी बता कर साथ रहने की ज़िद करने लगा. इस कड़ी में रविवार को राबिया अपने सभी बच्चों को लेकर साकिर के गांव बारमतपुर पहुंची और उसे समझा रही थी कि बेटी को बेटी की तरह रखना चाहिए, इसी दौरान साकिर गु’स्से में आ गया और अवैध हथियार निकालकर रुखसार को निशाना बनाकर फायरिंग शुरू कर दी.

Input: News4nation

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.