BIHARBreaking NewsCRIMEMUZAFFARPURSTATE

#MUZAFFARPUR: दु’ष्कर्म पी’ड़िता ने थानेदार से लेकर IG तक लगाई थी गुहार, जब नहीं मिला इंसाफ तो कर ली आत्मह’त्या…

MUZAFFARPUR: पुलिस की लापरवाही के कारण रे’प पी’ड़िता युवती को इंसाफ जब नहीं मिला तो उसने फां’सी लगाकर सु’साइड कर ली. इस घट’ना के बाद पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगा है. यह घट’ना मुजफ्फरपुर के कटरा थाना क्षेत्र की है.

थानेदार पर का’र्रवाई की मांग

युवती के सु’साइड के बाद परिजनों ने थानेदार पर का’र्रवाई की मांग की है. युवती के परिजनों ने बताया कि पीड़िता के साथ हमलोग इंसाफ को लेकर कटरा थाना लेकर आईजी तक गुहार लगा चुके थे, लेकिन इंसाफ नहीं मिला. गु’स्से से ना’राज लोगों ने शव को उठाने तक नहीं दिया. थानेदार पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे.

प्रेमी ने किया था रे’प

मृ’तक युवती का गांव के ही एक युवक के साथ कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. उसने शादी का झांसा देकर कई सालों को तक रे’प किया. जब युवती प्रे’ग्नेंट हुई तो वह शादी करने से इंकार करने लगा. धो’खा देकर गर्भपा’त कराया. जब उसकी नौकरी लगी तो वह रिश्ता तो’ड़ दिया. 6 फरवरी को 2020 को पीड़िता ने प्रेमी समेत 9 लोगों के खि’लाफ केस दर्ज कराया था, लेकिन पुलिस ने उससे गं’भीरता से नहीं लिया. आ’रोपी के परिजन रास्ते में ह’थियार लेकर घेर लेते थे और जान से मा’रने की ध’मकी देते थे. जिससे परे’शान होकर उसने सु’साइड कर दी.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.