Breaking NewsCelebritiesEntertainment

शादी से पहले ही हार्दिक पांड्या ने दी पिता बनने की खुशखबरी, लिखा- हमने लंबा सफर तय किया

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने सर्बिया की मॉडल और बॉलीवुड एक्टर नताशा स्टेनकोविक से नये साल पर सगाई की थी। अब हार्दिक ने इंस्टाग्राम के जरिये अपने फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की है। हार्दिक ने बताया – उनकी मंगेतर नताशा प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही वो पिता बनने वाले हैं।
क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर नताशा के साथ फोटो शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि नताशा और मैंने एक साथ लंबा सफर तय किया है। हम बहुत जल्द अपने जीवन में एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं।



रविवार को हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर मंगेतर के प्रेग्नेंट होने की खबर फैंस के साथ साझा की।

उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए संदेश लिखा जिसमें इस बात की जानकारी दी कि उनकी मंगेतर प्रेग्नेंट हैं।
हार्दिक ने लिखा, नताशा और मैंने एक बहुत ही खूबसूरत यात्रा तय की है और अब इसे और भी बेहतर करने जा रहे हैं। आज हम अपनी एक नई जिंदगी में एक नए जीवन का बहुत जल्दी स्वागत करने को उत्साहित हैं। हम अपनी जिंदगी के इस नए फेज को लेकर काफी रोमांचित हो रहे हैं आप सभी की शुभेक्षा की कामना करते हैं।
हार्दिक ने इसी साल पहली जनवरी को ऐसे ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए फैंस को सगाई की जानकारी दी थी। उन्होंने बॉलीवुड स्टाइल में लहरों को बीच मॉडल को शादी के लिए प्रपोज किया था। कमाल की बात है कि इस बारे में उनके माता पिता को भी कोई खबर नहीं थी। इस खास मौके पर उनके भाई क्रुणाल पांड्या और कुछ खास दोस्त उनके साथ मौजूद थे।
नताशा और हार्दिक की बात करें तो दोनों ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 31 दिसंबर 2019 को ही अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया था। इसके अगले दिन 1 जनवरी 2020 को दोनों ने सगाई कर ली। हार्दिक ने बिल्कुल फिल्मी अंदाज में नताशा को दुबई ले जाकर प्रपोज किया था। नताशा ने ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।


Input: Live News

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.