Breaking NewsCRIMEEntertainment

उर्वशी रौतेला का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक, एक्ट्रेस ने पुलिस में की शि’कायत…

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हमेशा ही अपनी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल तस्वीरों से फैंस के होश उड़ाती रहती हैं। वहीं कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच उर्वशी लगातार अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती नजर आ रही हैं। इसी बीच उर्वशी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। इंटरनेट पर तहलका मचाने वाली उर्वशी का फेसबुक अकाउंट हैक्ड हो गया है। इस बात की जानकारी खुद उर्वशी रौतेला ने अपने ट्विटर अकांउट से एक ट्वीट करते हुए दी है। अपने इस ट्वीट में उर्वशी रौतेला ने ये भी बताया है कि उन्होंने मुबंई पुलिस से इसकी शि’कायत भी कर दी है।

ट्विटर अकांउट हैक होने के बाद उर्वशी रौतेला की शिकायत पर अब पुलिस ने एक्शन लिया है। मुबंई पुलिस एक्शन लेते हुए ट्वीट किया, जिसमें कहा गया कि हमने आपकी शिकायत को साइबर पुलिस स्टेशन के पास भेज दी है। आपको बात दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब उर्वशी का ट्विटर अकाउंट हैक हुआ है। इससे पहले साल 2017 में भी उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था। इसकी जानकारी उन्होंने फेसबुक के जरिए अपने फैंस को दी थी। बता दें कि ट्विटर अकाउंट हैक होने के बाद उर्वशी के अकाउंट से आपत्तिजनक ट्वीट किये गए थे जिसके चलते वो काफी परेशा’न हो गई थी।

उर्वशी रौतेला एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। वहीं लॉकडाउन के बीच उर्वशी कुछ ही एक्टिव नजर आ रही हैंं। बता दें कि उर्वशी रौतेला फैन फॉलोविंग कमाल की है हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर 25 मिलियन फॉलोवर को पार करने वाली सबसे कम उम्र की बॉलीवुड सेलिब्रिटी बन गई है। वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला बहुत जल्द एक अनटाइटल्ड फिल्म में दिखाई देंगी। बात दें कि ये साल 2017 की सुपर हिट तमिल फिल्म ‘थिरुट्टू पेले 2’ की रीमेक है। सूसी गणेशन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय ओबेरॉय और विनीत कुमार भी हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.