PoliticsUncategorizedUTTAR PRADESH

ओवैसी पर फायरिंग किस वजह से हुयी, इसका हुआ खुलासा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में चुनावी कार्यक्रमों को खत्म कर दिल्ली लौट रहे असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की गाड़ी पर हमला हुआ और तीनचार राउंड फायरिंग हुई. ओवैसी पर किन लोगों ने फायरिंग की और किस वजह से फायरिंग की, इसका खुलासा भी हो गया है.

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi News) के काफिल पर हमला करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है. पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि ओवैसी के बयानों से आहत होकर आरोपियों ने फायरिंग की थी. बता दें कि ओवैसी के काफिले पर हापुड़ के छिजारसी टोल गेट के पास उस वक्त हमला किया गया, जब वह मेरठ से चुनावी कार्यक्रम को खत्म करके दिल्ली की ओर रहे थे.

दरअसल, ओवैसी के काफिले पर फायरिंग के बाद सबूत जुटाने में जुटी पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया है. उत्तर प्रदेश पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि असदुद्दीन ओवैसी के हमलावरों (एक गिरफ्तार, दूसरा हिरासत में लिया गया) से पूछताछ जारी है. पूछताछ में उन्होंने पुलिस को बताया कि उन्होंने असदुद्दीन ओवैसी के हिंदू विरोधी बयानों से आहत होकर ये हमला किया है. एक आरोपी का नाम जहां सचिन है, वहीं दूसरे का नाम शुभम गुर्जर है.

फिलहाल, पुलिस और सुराग जुटाने में लगी हुई है.इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर दावा किया था कि आज छिजारसी टोल गेट पर मेरी गाड़ी पर गोलियां चलाई गईं. 4 राउंड फ़ायर हुए. 3-4 लोग थे, सब के सब भाग गए और हथियार वहीं छोड़ गए. मेरी गाड़ी पंक्चर हो गई, लेकिन मैं दूसरी गाड़ी में बैठ कर वहां से निकल गया. हम सब महफ़ूज़ हैं. बताया जा रहा है कि जब ओवैसी दिल्ली के लिए रवाना हो रहे थे और छिजारसी टोल प्लाज पर पहुंचे थे, तभी उनके काफिले पर फायरिंग हुई. बता दें कि ओवैसी ने खुद दावा किया है कि जब वह दिल्ली की ओर रवाना हो रहे थे, तब उनकी कार पर तीनचार राउंड फायरिंग हुई है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.