Uncategorized

#दिव्यांशु के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर डीजीपी से मिला भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट प्रतिनिधिमंडल

PATNA :  समस्तीपुर जिले के भुईधारा निवासी 22 वर्षीय दिव्यांशु रंजन के हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार करने एवं उनके विधवा मां सहित पुरे परिवार को सुरक्षा देने की मांग को लेकर बुधवार को भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट का प्रतिनिधिमंडल बिहार के डीजीपी से मिला एवं उन्हें ज्ञापन सौंपा
ज्ञापन में घटना के डेढ़ माह बाद भी हत्याररो की गिरफ्तारी नहीं होने, स्थानीय पुलिस द्वारा हत्यारों से मिलकर मामला को रफा-दफा करने का साजिश करने तथा कई महत्वपूर्ण तथ्यो अंकित किया गया है। डीजीपी ने प्रतिनिधि मंडल के बातों को गंभीरता से सुना हर एक बिंदु पर जानकारी लिया तथा हत्यारे को सीख गिरफ्तार कराने एवं परिवार को सुरक्षा और न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।प्रतिनिधि मंडल में भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट के नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री निखिल कुमार चौधरी, पूर्व मंत्री सुरेश कुमार शर्मा, पूर्व मंत्री अजीत कुमार, फ्रंट के महासचिव धर्मवीर शुक्ला, फ्रंट के मुजफ्फरपुर जिला अध्यक्ष अरुण कुमार सिंह, मृतक के विधवा मां सुषमा कुमारी सहित कई लोग शामिल थे। इस मामले का एफ आई आर समस्तीपुर मुफस्सिल थाना कांड संख्या 422 /2021 के तहत दर्ज है। 

विदित हो की अपराधियों के द्वारा दिव्यांशु को डेढ़ माह पूर्व जिले के शंभू पट्टी गांव में हत्या कर रेलवे ट्रैक के पास फेंक दिया था। डीजीपी से मिलने के बाद फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कहा की यदि पीड़ित परिवार को शीघ्र न्याय नहीं मिला तो फ्रंट राज्य स्तर पर आंदोलन प्रारंभ कर देगा।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.