Breaking News

लालू से मिलने CM नीतीश पहुंचे राबड़ी आवास:बेटी मीसा के साथ RJD सुप्रीमो पहुंचे थे पटना, दिल्ली में कहा था-सुशील मोदी झूठे हैं

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव दिल्ली से बुधवार की शाम पटना पहुंचे। उनके साथ उनकी बड़ी बेटी मीसा भारती भी थीं। एयरपोर्ट से निकल कर राजद सुप्रीमो राबड़ी आवास गए, जहां उनसे मिलने के लिए CM नीतीश पहुंचे। उनके साथ वित्त मंत्री विजय चौधरी भी थे। लालू प्रसाद, नीतीश-तेजस्वी मंत्रिमंडल विस्तार के समय पटना नहीं आ पाए थे, लेकिन अब उनकी सेहत भी ठीक है और वे पटना आए हैं।

इससे पहले लालू यादव को एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत हुआ। समर्थकों ने घेर लिया। उनका स्वागत करने पहुंचे लोग नारे लगाते रहे। राजद सुप्रीमो की गाड़ी को निकालने में भी काफी मशक्कत करना पड़ा।

CM नीतीश ने लालू यादव से मुलाकात कर उनका कुशलक्षेम जाना।

CM नीतीश ने लालू यादव से मुलाकात कर उनका कुशलक्षेम जाना।

वहीं दिल्ली में लालू प्रसाद ने राजद कोटे के मंत्रियों पर उठाए जा रहे सुशील मोदी के सवाल पर कहा कि वो झूठे हैं। मंत्रियों के बारे में लालू प्रसाद ने कहा कि ऐसा कोई मामला नहीं है, सब गलत बात है। 2024 के चुनावों के बारे में पूछे जाने पर राजद प्रमुख ने कहा कि हमें तानाशाही सरकार को हटाना है। मोदी को हटाना है।

लालू के साथ उनकी बड़ी बेटी मीसा यादव भी साथ रहीं।

लालू के साथ उनकी बड़ी बेटी मीसा यादव भी साथ रहीं।

इधर, माना जा रहा कि भाजपा का रथ रोकने में एक बार फिर से लालू प्रसाद की बड़ी भूमिका रही। वे पॉलिटिक्स के गेम चेंजर फिर से साबित हुए। उनके पुत्र तेजस्वी यादव एक बार फिर से उपमुख्यमंत्री बने हैं और बड़े बेटे तेजप्रताप मंत्री। बता दें इससे पहले CM नीतीश और लालू यादव पारस अस्पताल में मिले थे। जब लालू यादव को कंधे में गंभीर चोट लगने के बाद भर्ती कराया गया था।

लालू यादव पटना एयरपोर्ट से सीधे राबड़ी आवास पहुंचे।

लालू यादव पटना एयरपोर्ट से सीधे राबड़ी आवास पहुंचे।

जुलाई में एयर एंबुलेंस से दिल्ली एम्स ले जाना पड़ा था
लालू प्रसाद की पार्टी की सत्ता में वापसी हुई है। लालू प्रसाद बीमारी का इलाज कराने का लिए दिल्ली भले गए थे पर उनका मन बिहार में ही रमता है। उनके सहयोगी मानते हैं कि उनकी आधी बीमारी कार्यकर्ताओं से मिलने-जुलने से ही ठीक हो जाती है।

जुलाई में लालू प्रसाद पटना स्थित राबड़ी देवी के आवास में कमरे की सीढ़ी चढ़ते हुए जा रहे थे कि तभी गिर गए थे और उनके कंधे में फैक्चर हो गया था। इसके बाद दी गई दवाइयों से उनकी सेहत और ज्यादा बिगड़ने लगी। उन्हें पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें पारस अस्पताल से दिल्ली एम्स रेफर किया गया। एयर एंबुलेंस से उन्हें दिल्ली एम्स ले जाया गया था।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.