Breaking News

पूर्णिया में बिजली मिस्त्री की करंट लगने से मौ’त:पोल पर चढ़कर तार की मरम्मत कर रहा था

पूर्णिया जिले के रुपौली थाना क्षेत्र अंतर्गत दरगाह लवटोलिया गांव में शुक्रवार को बिजली पोल पर चढ़े एक बिजली मिस्त्री को करंट लगने से मौत हो गई है। मृतक की पहचान रुपौली थाना क्षेत्र के लहरौनी गांव के रहने वाले अधिक लाल मंडल के बेटा जोगी उर्फ योगेंद्र मंडल 35 वर्ष के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

बताया जा रहा है कि योगेंद्र मंडल को दरगाह नवटोलिया टोला में किसी ने घर का बिजली मरमत करने के लिए बुलाकर ले गया था। उसने ट्रांसफार्मर से बिजली कनेक्शन को काट दिया और तार मरम्मत के लिए बिजली पोल पर चढ़कर काम करी रहा था। तभी किसी ने जानबूझकर ट्रांसफार्मर से बिजली की लाइन दे दिया। करंट तार में दौड़ते ही योगेंद्र मंडल करंट के चपेट में आ गया और वह चीखने चिल्लाने लगा। लोग कुछ समझ पाते तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

घटना के बाद गांव में अफरा तफरी मच गई। मृतक के परिजनों ने बताया कि योगेंद्र मंडल को तीन बेटा और दो बेटी है। वह परिवार में अकेला ही कमाने वाला व्यक्ति था। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है और पता लगा रही है की ट्रांसफार्मर से बिजली किसने ऑन कर दिया। मृतक के परिजनों ने थाना में मामला दर्ज करा दिया है। मृतक के परिजनो ने बताया कि योगेंद्र की मौत साजिश के तहत हुई है। जब वह पोल पर चढ़कर तो किसी ने जानबूझकर ट्रांसफार्मर से लाइन दे दिया और उसकी मौत हो गई।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.