Breaking News

मुजफ्फरपुर साइंस कॉलेज में हंगामा:परीक्षार्थियों ने जमकर किया बवाल

मुजफ्फरपुर जिले के मझौलिया में स्तिथ साइंस कॉलेज में गुरुवार को को परीक्षार्थियों ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान मौके पर अफरातफरी की स्थिति बन गई। बताया जा रहा है गलत प्रश्न पत्र मिलने से नाराज छात्रों ने हंगामा कर दिया। जानकारी के अनुसार कॉलेज में स्नातक के पार्ट 2 की परीक्षा थी।

छात्र-छात्राओं ने बताया कि गुरुवार को पार्ट 2 का एग्जाम है। जब हम परीक्षा केंद्र में पहुंचे तो जो पढ़ाई हम लोगों की हुई थी। उससे अलग का प्रश्नपत्र दिया गया। अगर अलग से ही प्रश्न पत्र देना है, तो फिर हमें कोचिंग और कॉलेज करने की क्या आवश्यकता है। वही पूरे मामले में साइंस कॉलेज के प्रचाय ने बताया कि बच्चों के द्वारा प्रश्न पत्र गलत मिलने का आरोप लगाकर कुछ समय के लिए हंगामा किया गया था। लेकिन उनकी समस्याओं को लेकर एग्जामिनेशन कंट्रोलर से बात की गई है। जिसके बाद मामले को शांत करा लिया गया है।

वहीं बच्चे शांति रूप से परीक्षा केंद्र में बैठकर परीक्षा दे रहे हैं। इधर, छात्र संगठन के नेता ने बातचीत के दौरान बताया कि परीक्षा में गलत प्रश्न पत्र मिलने को लेकर छात्रों के द्वारा हंगामा किया गया था। जिसकी सूचना पर परीक्षा केंद्र पर पहुंचा गया बच्चों को समझा-बुझाकर शांत कराया गया है। एग्जामिनेशन कंट्रोल से बात करा कर बच्चों को शांत करा दिया गया है। वहीं बच्चे परीक्षा केंद्र में बैठकर परीक्षा शांतिपूर्ण तरीके से दे रहे हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.