Breaking News

जमुई में 6 अ’पराधी गि’रफ्तार:3 अपराधी बना रहे थे डकैती की योजना

जमुई SP शौर्य सुमन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि आज मंगलवार दिन गुप्त सूचना मिली कि पांच अपराधी हथियार से लैस होकर इंदपे इलाके के बालेश्वर मोदी के अनाज के गोदाम के खाली मैदान में डकैती की योजना बना रहे है। सूचना मिलते ही पुलिस ने एक टीम गठित कर त्वरित करवाई करते हुए खदेड़ कर तीन अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वही दो अपराधी भागने में सफल हो गया।

पुलिस दोनो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। गिरफ्तार अपराधी की पहचान प्रियांशू कुमार,पिता उमाशंकर सिंह,नौडीहा खैरा, मनीष कुमार,पिता रूपनारायण सिंह घटियामी, चंद्रमंडी ओर प्रकाश कुमार पिता शंकर राम,कल्याण पुर जमुई के रूप में हुए है। पुलिस ने बताया कि तीनों गिरफ्तार अपराधी पिछले एक सप्ताह में दो घटना को अंजाम दिया है।पुलिस ने बताया कि 28 जून को सिकन्दरा इलाके के बरुणा गॉव के पास उत्कर्ष बैंक के एक कर्मी से 40,000 नगद लूटने के बाद सूरज ओर प्रियांशु ने पैर में गोली मारने की बात स्वीकार किया है। वहीं पुलिस ने बताया कि 4 जुलाई को ताजपुर गांव के पास 1.50 लाख की लूट मेंअसफल होने पर उस व्यक्ति के पैर में गोली मार कर घायल कर दिया था।

वहीं एक अन्य मामले में अमित कुमार सिंह के बाइक चोरी मामले में पुलिस ने तीन आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने बताया कि ये लोग चोरों का झुंड बनाकर बाइक चोरी की घटना को अंजाम देते थे।गिरफ्तार आरोपी की पहचान बिक्रम डोम पिता चुटर डोम, कल्याणपुर,गुड्डन तांती पिता सुदामा तांती ओर बंटी तांती पिता बीरेंद्र तांती कल्याणपूर के रूप में हुए है।

छापेमारी दल अभियान में चंदन कुमार जमुई थानाअध्यक्ष, ध्रुव कुमार जमुई थाना, रविंद्र प्रसाद जमुई थाना,संजीत कुमार जमुई थाना,शंकर कुमार के साथ तकनीकी सेल के विजय कुमार के साथ पुलिस बल शामिल थे।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.