Breaking News

सीवान में अनियंत्रित बोलेरो ने बच्चे को कुच’ला, ठोक’र मारने के बाद चहारदीवारी में भिड़ी बोलेरो

सीवान के बड़हरिया थाना क्षेत्र के लकड़ी-सीवान मुख्यमार्ग स्थित सबलहाता गांव में अनियंत्रित बोलेरो ने एक बच्चे को कुचलते हुए चहारदीवारी को टक्कर मार दी। घटना शनिवार की दोपहर की है। जहां तीव्र गति से लकड़ी से सीवान जा रही बोलेरो ने थाना क्षेत्र के सबलहाता गांव में एक बच्चे को अपनी चपेट में ले लिया। वहीं एक चहारदीवारी तोड़ने के बाद पलट गयी।

ग्रामीणों के अनुसार बोलेरो की चपेट में आने से गोपालगंज थाना क्षेत्र के सिधवलिया थाना क्षेत्र के जयप्रकाश यादव का पांच वर्षीय पुत्र अभिनंदन कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उसके ननिहाल वालों व ग्रामीणों ने इलाज के सीवान सदर अस्पताल पहुंचाया, हां उसका इलाज चल चल रहा है। बताया जाता है कि अभिनंदन सबलहाता के शिवजी यादव का नाती है,जो ननिहाल आया हुआ है।

वहीं अनियंत्रित बोलेरो ने रंगलाल यादव की 22 फीट चहारदीवारी तोड़ दी। उसके बाद बोलेरो खुद पलट गया। मौके का फायदा उठाकर चालक फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही एएसआइ शैलेश कुमार सिंह ने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर आक्रोशित ग्रामीणों को शांत कराया। बताया जाता है कि बच्चे के कुचलने व चहारदीवारी ढहने से ग्रामीण काफी नाराज थे। एएसआइ शैलेश सिंह ने बोलेरो को अपने कब्जे में लेकर थाना पहुंचाया। इधर स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि बोलरो दीवार में टकराकर नहीं पलटती तो और लोग भी उसकी चपेट में आ सकते थे। थानाध्यक्ष प्रवीण प्रभाकर ने बताया कि बोलेरो के कागजात के आधार पर फरार चालक की पहचान की जा रही है। पहचान होते ही चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.