BIHARBreaking NewsSTATE

मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार कार व बाइक में ट’क्कर से एक की हुई द’र्दनाक मौ’त

मुजफ्फरपुर जिले में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला जिले के सरैया थाना क्षेत्र के बखरा कोल्डस्टोर के समीप से आ रही है। जहां एक कार व बाइक मे आमने सामने की जोरदार टक्कर हो गई। इसमें एक महिला की मौत हो गई। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई।

वहीं, कार सवार भी गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगो की भीड़ जुट गई। घटना की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन की। इधर, घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक स्थानीय बताई जा रही है। कार में कितने लोग सवार थे अभी इसकी पुष्टि नही हो सकी। स्थानीय लोगो की मदद से पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है।

वहीं, स्थानीय लोगों ने बताया कि तेज रफ्तार कार व बाइक में जोरदार टक्कर हुई है। इसमें बाइक के परखचे उड़ गए। वहीं, कार भी काफी क्षतिग्रस्त हो गई। घटना में एक महिला की मौत होने की बात बताई का रही है। कुछ लोग घायल भी बताए जा रहे है। जिनका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है। बताया गया कि कार यूपी नंबर की है। घटना में कार चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस कार व बाइक को जब्त कर ली है। छानबीन भी शुरू कर दी है। हालांकि, खबर लिखे जाने तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी। पुलिस मृतक व घायलों की पहचान में जुट गई है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.