BIHARBreaking NewsSTATE

आइसोलेशन सेंटर से कॉन्ट्रैक्ट कि’लर हुआ फरार, पुलिस के हाथ-पांव फूले

SAMASTIPUR: कुख्यात अपराधी मो.चांद रोसड़ा के आइसोलेशन सेंटर से फरार हो गया। पुलिस को चकमा देकर वह रेलिंग के सहारे नीचे उतरा और मौके से फरार हो गया। जिसके बाद आइसोलेशन सेंटर पर अफरा-तफरी मच गयी। जिसके बाद वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने इसकी सूचना वरीय पुलिस पदाधिकारी को दी। 









बताया जाता है कि मथुरापुर ओपी क्षेत्र से हथियार के साथ कॉन्ट्रैक्ट कीलर चांद को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद कोरोना जांच में उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव मिली थी। तब 29 अप्रैल को उसे रोसड़ा आइसोलेशन सेंटर में एडमिट कराया गया था। जहां पुलिस को चकमा देकर वह मौके से फरार हो गया। 









सुपारी किलर मो. चांद पर कई हत्या और डकैती के मामले दर्ज है। कोविड मरीजों के लिए बनाए गये आइसोलेशन सेंटर के अंदर सुरक्षाकर्मियों का प्रवेश वर्जित रहना और बगैर किसी घेराबंदी के खुले कमरे में अपराधी को रखना खुद बड़ा सवाल कर रहा है। आखिर किस परिस्थिति में कुख्यात को बगैर विशेष सुरक्षा व्यवस्था के रोसड़ा के इस आइसोलेशन सेंटर में रखा गया। 

आइसोलेशन सेंटर से अपराधी के फरार होने की पुष्टि करते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सहरियार अख्तर ने कहा कि उसकी गिरफ्तारी को लेकर छापामारी की जा रही है। सभी सीमावर्ती थाने अलर्ट किया गया है।


Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.