BIHARBreaking NewsSTATE

मांझी की समधन ने दी विधायक फंड की राशि, कहा-हमारी जनता ही भगवान हैं वे हैं तब ही हम विधायक हैं

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की समधन ज्योति देवी ने अपने विधायक फंड की राशि कोरोना प्रभावित लोगों के लिए खर्च करने की घोषणा की है। जिलाधिकारी अभिषेक कुमार सिंह के साथ हुई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान ज्योति देवी ने यह बातें कही। विधायक ज्योति देवी ने कहा कि हमारे क्षेत्र की जनता ही हमारे लिए सब कुछ है। हम भगवान से प्रार्थना करते है कि हमारे क्षेत्र की जनता सलामत रहें।









यदि कोई कोरोना से प्रभावित होते हैं तो उन्हें किसी भी तरह की समस्या ना झेलनी पड़े इसे लेकर उन्होंने विधायक कोटे की राशि क्षेत्र की जनता के लिए खर्च करने की बात कही है। विधायक ज्योति देवी ने कहा कि हमारी जनता ही हमारे भगवान है वे सुरक्षित है तभी हम विधायक हैंं। ज्योति देवी बाराचट्टी विधानसभा क्षेत्र से एनडीए की सहयोगी दल हम की विधायक हैं।









विधायक ज्योति देवी ने डीएम से बाराचट् विधानसभा क्षेत्र के बोधगया, मोहनपुर, बाराचटटी के सरकारी अस्पताल में कोरोना से प्रभावित लोगों को गया तक लाने के लिए स्पेशल वाहन की व्यवस्था किए जाने की मांग की हैं। सभी अस्पतालों में ऑक्सीजन और दवा की समुचित व्यवस्था को लेकर उन्होंने अपना विधायक कोटा देने की घोषणा की है। बाराचट्टी से विधायक ज्योति देवी ने कहा कि हमारी जनता ही भगवान हैं वे है तब ही हम विधायक हैं। वे अगर सुरक्षित नहीं रहेंगे तो हमको विधायक कहलाने का कोई हक नहीं। 

विधायक ज्योति देवी ने कहा कि इस कोरोना महामारी में जहां जिला पदाधिकारी अभिषेक सिंह रात दिन मेहनत कर लोगों को सुविधा मुहैया कराने में लगे हैं। वही पुलिस पदाधिकारी हो या चिकित्सा विभाग के कर्मी व पदाधिकारी सभी इस विपदा की घड़ी में एक साथ खड़े हैं। लोगों को कोई समस्या ना हो इसके लिए मेहनत कर रहे हैं। एक बार फिर सभी से आग्रह करती हूं कि वे इसी तरह अपने हिम्मत और हौसले को बढ़ाएं रखें ताकि इस कोरोना संक्रमण पर अंकुश लगाया जा सके।

विधायक ने अपने लोगों से भी अपील की है कि वे बिना किसी जरूरत के घर से बाहर ना निकले और जिला प्रशासन को सहयोग करें। कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए बनाए गए गाइडलाइन का पालन करें। आपकी सतर्कता ही आपकी सुरक्षा है इसलिए घर में रहें और सुरक्षित रहें। तभी हम कोरोना पर जीत हासिल कर पाएंगे। 

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.