BIHARBreaking NewsCRIMESTATE

श’राबबंदी में डिलीवरी का नेटवर्क खड़ा कर MBA स्टूडेंट ने लाखों कमाए, एक दिन में 9 लाख की करता था कमाई

जल्द से जल्द ज्यादा पैसे कमाने की चाहत में एमबीए का एक छात्र ड्राई स्टेट बिहार में श’राब की त’स्करी करने लगा। इस धंधे से प्रतिदिन वह 9 लाख रुपए कमाता था। 28 साल का यह युवक अब पुलिस की गि’रफ्त में है और एक स्थानीय कोर्ट ने उसे 14 दिन की हिरासत में भेज दिया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 28 वर्षीय अतुल सिंह श’राब त’स्करी के धंधे की बदौलत लग्जरी कार और 8 लाख रुपए की कीमत से अधिक के स्पोर्ट्स बाइक से चलता था। उसके पास से दो आईफोन भी बरामद हुआ है। गुरुवार और शुक्रवार की दरम्यानी रात को राजधानी पटना की पत्रकार नगर थाने की पुलिस ने उसे महात्मा बुद्ध नगर से गि’रफ्तार किया। उसके किराये के मकान से 21 लाख की श’राब ब’रामद हुई है।

रोज कमाता था 9 लाख रुपए
पत्रकार नगर थाने के एसएचओ मनोरंजन भारती ने बताया कि अतुल के पास से एक डायरी मिली है, जिससे पता चलता है कि वह अवैध शराब की तस्करी से रोज 9 लाख रुपए कमा रहा था। पुलिस ने उसके बैंक पासबुक और पैसे के लेन देन वाले अन्य दस्तावेजों को बरामद कर लिया है।

हर एक डिलीवरी पर बेरोजगार युवाओं को मिलते थे 500
अधिकारियों ने बताया कि अतुल सिंह पटना ग्रामीण के अलावलपुर का रहने वाला है। पूछताछ में अतुल ने बताया कि उसने बेरोजगार युवकों को शहर के अलग-अलग इलाकों में शराब पहुंचाने के लिए रखा हुआ था। एक कस्टमर्स के पास डिलीवरी करने के बदले वह उन्हें 500 रुपए कमीशन देता था। करीब 30-40 युवाओं को अतुल ने अपने इस धंधे में शामिल कर रखा था।

कैसे हुआ खुलासा?
अतुल के गैंग के दो युवकों इंद्रजीत सिंह और संजीव कुमार को पहले पुलिस ने गिरफ्तार किया। ये दोनों किसी कस्टमर्स को शराब पहुंचाने जा रहे थे। इन्हीं से हुई पूछताछ के आधार पर पुलिस अतुल तक पहुंची।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.