Breaking NewsInternational

MS Dhoni के फार्म हाउस की सब्जियां अब दुबई में भी खाएंगे लोग, जानिए पूरा मामला

नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) अपने रांची के फार्म हाउस पर सब्जियां उगा रहे हैं. सब्जियों को दुबई भेजे जाने की तैयारी आखिरी चरण में हैं. झारखंड के कृषि विभाग ने धोनी के फार्म हाउस पर उपजी सब्जियों को विदेश भेजने की जिम्मेदारी ली है. 
जिस एजेंसी द्वारा सब्जियों को विदेश भेजा जाएगा, उसका भी चयन कर लिया गया है. ऑल सीजन फार्म फ्रेश एजेंसी कृषि विभाग की सब्जियों की कई खेप बाहर के देशों में भेजने का काम किया करती थी. अब इसी एजेंसी द्वारा एमएस धोनी की सब्जियों को दुबई पहुंचाने का काम भी करेगी, जिसकी जिम्मेदारी कृषि विभाग ने ली है.

43 एकड़ के फार्म हाउस के लगभग 10 एकड़ जमीन पर स्ट्रॉबेरी, गोभी, टमाटर, ब्रोकली, मटर, ओल और पपीते की खेती है. इसके अलावा काफी बड़े पैनामे पर गोभी, टमाटर, मटर भी होते हैं.

धोनी  (MS Dhoni) के खेतों की सब्जियां अब ऑर्गेनिक मार्केट में भी आ गई हैं और लोग इन सब्जियों को बेहद पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा रांची के लोगों को इन दिनों धोनी की डेयरी का दूध भी खूब पसंद आ रहा है.

महेंद्र सिंह धोनी  (MS Dhoni) इन दिनों अपने परिवार के साथ दुबई में छुट्टियां मना रहे हैं. उन्होंने  न्यू ईयर सेलिब्रेशन भी दुबई में किया है. 

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.