Breaking NewsUTTAR PRADESH

Twitter पर छाए CM योगी आदित्यनाथ, यूपी में कानून व्यवस्था को लेकर टॉप ट्रेंड रहा #योगीजी_नम्बर_01

लखनऊ. नए साल का आगाज़ हो चुका है. एक-दूसरे को नव वर्ष की बधाई लेने-देने के सिलसिलों के बीच एक बार फिर ट्विटर पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) बहस के केंद्र में हैं. ट्विटराइट्स ने न केवल योगी के नए यूपी की सराहना की बल्कि योगी आदित्यनाथ को सीएम नम्बर वन का खिताब दे दिया. शनिवार को दोपहर बाद से रविवार सुबह तक योगी आदित्यनाथ ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में रहे. लोगों ने योगी को नीति और नीयत की खुल कर सराहना की. इसी के साथ इंडिया ट्रेंडिंग में #योगीजी_नम्बर_01 ट्रेंड करता रहा.

लोगों ने यूपी की कानून व्यवस्था को शानदार बताते हुए योगी की जीरो टॉलरेंस नीति और अपराधियों को ‘बेल नहीं जेल पसंद’ होने की बात कही तो कइयों ने कोविड काल मे चीन से यूपी शिफ्ट हुई तमाम कम्पनियों के हवाला देते हुये उत्तर प्रदेश को उद्यम प्रदेश लिखा. सोशल मीडिया पर लोगों ने योगी को ईमानदार, विजनरी, साफगोई और दृढ़ संकल्प वाला नेता कहा. इससे पहले साल के पहले दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी जरूरतमंद लोगों को आवासीय सुविधा देने की अभिनव योजना ‘ पीएम आवास योजना (शहरी) में सबसे अच्छा काम उत्तर प्रदेश में होने के लिये सीएम योगी को सम्मानित किया था.

सर्वे में लोगों ने कहा- सबसे तेज सीएम हैं योगी

2020 में देश के सबसे तेज मुख्यमंत्रियों के लिए हुए सर्वे में योगी नंबर वन बनकर उभरे. प्रतिष्ठित न्यूज चैनल के सर्वे में वह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, बंगाल की ममता बनर्जी, राजस्थान के अशोक गहलोत और मध्यप्रदेश के शिवराज सिंह चौहान पर भारी पड़े. सर्वे में नम्बर दो पर रहे उद्धव ठाकरे और योगी को मिले वोटों में भी खासा फर्क रहा. ऐसा पहली बार नहीं हुआ. कुछ माह पहले फेम इंडिया की रिपोर्ट में सबसे प्रभावशाली भारतीयों की सूची में योगीजी सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री चुने गये हैं.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.