BIHARBreaking NewsSTATE

तेजस्वी बोले- लालू जी ने मुझे पार्टी चलाने की पूरी छूट दे दी है, आ’स्तीन के सांपों को मैं छोड़ूंगा नहीं

PATNA : विधानसभा चुनाव की समीक्षा बैठक के दौरान तेजस्वी यादव ने अपनी पार्टी के उन नेताओं को जवाब दे दिया जो लालू यादव का नाम लेकर तेजस्वी पर निशाना साध रहे थे. आरजेडी की समीक्षा बैठक में तेजस्वी बोले-लालू जी ने मुझे पार्टी चलाने की पूरी छूट दे दी है. अब पार्टी पुराने ढर्रे से नहीं चलेगी, पार्टी चलाने का तौर-तरीका बदलेगा.

आस्तीन के सापों ने हराया
तेजस्वी यादव ने आज विधानसभा चुनाव परिणाम की समीक्षा के लिए पार्टी की बैठक बुलायी थी. बैठक में वे बोले-हमें दुश्मनों ने नहीं आस्तीन के सांपों ने हराया है. पार्टी के अंदर भीतरघात ने आरजेडी को सत्ता से दूर कर दिया. अब पार्टी को चलाने का तौर तरीका बदलेगा. तेजस्वी ने कहा कि पार्टी को चलाने का जो पुराना अंदाज रहा है उससे काम नहीं चलने वाला, लिहाजा अब तरीका बदलेगा. पिछली दफे संगठन में उन्होंने फेर-बदल किय़ा था, संगठन में आरक्षण दिया गया था. अब उसमें भी समीक्षा के बाद भारी फेरबदल की जरूरत होगी.

तेजस्वी ने कहा कि संगठन को लेकर पार्टी के नेता कार्यकर्ता अपना माइंड क्लीयर कर लें. जिन्हें चुनाव लड़ना है वे पार्टी में पदाधिकारी नहीं बने. चुनाव को लेकर उन्होंने सब की रिपोर्ट तैयार की थी. उस रिपोर्ट को लालू जी के सामने रख दिया गया है. लालू जी ने उन्हें पार्टी चलाने की पूरी छूट दे दी है. अब जो करना है तेजस्वी को ही करना है.

अगले साल हो सकता है चुनाव
तेजस्वी ने अपने नेताओं से कहा कि वे इस गलतफहमी में न रहें कि चुनाव खत्म हो गया है और पांच साल बाद चुनाव होगा. 2021 में भी बिहार में विधानसभा का चुनाव हो सकता है. लिहाजा पार्टी को उसी तरीके से तैयारी करनी चाहिये.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.