BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

मुजफ्फरपुर में पीडीएस दुकानदारों की मनमानी से उपभोक्ता त्र’स्त, वहीं अफसर और वार्ड पार्षद लू’ट-ख’सोट में मस्त

मुजफ्फरपुर । मुजफ्फरपुर में पीडीएस दुकानदारों की मनमानी से एक तरफ जहां उपभोक्ता त्र’स्त है, वहीं अफसर और वार्ड पार्षद लू’ट-ख’सोट में मस्त हैं ।
गत सितंबर माह में पीडीएस दुकानदारों ने फ्री में मिलने वाला पांच -पांच किलों चावल और गेंहू उपभोक्ता को नहीं दिया लेकिन आपूर्ति विभाग ने इसकी खोज खबर भी उचित नहीं समझा। दशहरा और दीपावली जैसे पर्व में भी किरासन तेल का वितरण शहरी क्षेत्र के हर वार्ड में नहीं किया गया जबकि ग्रामीण क्षेत्र में प्रत्येक परिवार को दो लीटर किरासन तेल के वितरण किए जाने की सूचना है ।
दिसंबर माह आधा खत्म होने को है लेकिन नवंबर माह का खाद्यान्न अभी तक सभी पीडीएस दुकानदारों ने उपभोक्ताओं को नहीं दिया है । कुछ वार्ड में खाद्यान्न दिया भी है तो फ्री वाला खाद्यान्न दुकानदार खुद हजम कर गया है । वार्ड नंबर 25 के पीडीएस दुकानदार प्रमोद गुप्ता से उपभोक्ता अधिकांश समय दुकान बंद रखने से परेशान रहते हैं । अभी तक नवंबर माह का खाद्यान्न इन्होंने नहीं बांटा हैं । यही हालत वार्ड 30 का भी है । इस तरह शहर के कई वार्डों में अभी तक नवंबर माह का खाद्यान्न का वितरण नहीं किया गया है और इस पर आपूर्ति विभाग ने भी कोई खोजबीन नहीं की है कि आखिर वितरण क्यों नहीं किया जा रहा है।उपभोक्ता दुकान का चक्कर लगा लगा कर प’रेशान हो रहे हैं ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.