Breaking NewsWEST BENGAL

At’tack On JP Nadda: पश्चिम बंगाल में जेपी नड्डा पर ह’मला, भ’ड़की BJP, बोली- बंगाल में लगे राष्ट्रपति शासन

नीलकमल, पटना
राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने पश्चिम बंगाल में BJP के अध्यक्ष जेपी नड्डा और वरिष्ठ नेताओं के काफिले पर ह’मले की निंदा की है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी की TMC के गुं’डों का हम’ला लोकतंत्र को ल’हूलु’हान करने की ऐसी करतूत है, जिसकी कड़ी निंदा की जानी चाहिए। क्या गुरुदेव रवींद्रनाथ और बंकिम चंद की धरती पर लोकतंत्र की रक्षा नहीं होनी चाहिए?

केंद्र के धैर्य का इम्तिहान लेना बंद करे TMC: सुशील कुमार मोदी
बीजेपी राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी का कहना है कि ममता बनर्जी अपना मानसिक संतुलन खो चुकी हैं। उन्होंने कहा कि संसदीय चुनाव से हैदराबाद नगर निगम और राजस्थान के पंचायत चुनाव तक BJP की शानदार सफलता से घबरा कर ममता दीदी ने संतु”लन खो दिया है। ममता के राज्य में BJP कार्यकर्ताओं से मा’रपी’ट, हमले और हत्या तक की घटनाओं पर राष्ट्रीय दलों के मौन से राज्य में सत्ता पोषित राजनीतिक हिं”सा को बढ़ावा मिला है।

सुशील मोदी ने कहा कि, पश्चिम बंगाल को ‘निर्मम’ ममता ने जहां पहुंचा दिया है, वहां बिना राष्ट्रपति शासन के निष्पक्ष चुनाव नहीं हो सकते हैं। उन्होंने ममता बनर्जी को चेतावनी देते हुए कहा कि टीएमसी केंद्र के धैर्य का इम्तिहान लेना बंद करे। इसके साथ ही सुशील मोदी ने पूछा कि, आरजेडी-कांग्रेस सहित जो 19 पार्टियां नोटबंदी और जीएसटी के खिलाफ कोलकाता रैली में ममता के साथ हाथ मिला कर खड़ी हुई थीं। उन्होंने जेपी नड्डा पर हमले पर चुप्पी क्यों साध ली?

नड्डा पर हमला, ममता बनर्जी के शासन के ताबूत में आखिरी कील साबित होगा: संजय जायसवाल
बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल ने कहा कि पश्चिम बंगाल में अराजकता अपने चरम पर है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर हमला इस बात बात की पुष्टि करता है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी के राज में पूरा प्रदेश कानून विहीन हो चुका है। डॉक्टर संजय जयसवाल ने कहा कि ममता बनर्जी की कोशिश की पश्चिम बंगाल को रसातल में पहुंचाने की है।



बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने जेपी नड्डा और कैलाश विजयवर्गीय पर हुए हमले की निंदा करते हुए, हमलावर को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि बंगाल की स्थिति हम सभी को बिहार के 15 साल पहले वाली स्थिति की याद दिलाती है। संजय जायसवाल ने कहा कि आज जेपी नड्डा और कैलाश विजयवर्गीय पर ममता बनर्जी के गुंडों द्वारा किया गया हमला, ममता बनर्जी के शासन के ताबूत में आखिरी कील साबित होगा।

West Bengal Politics: बीजेपी नेताओं के काफिले पर हमला, कैलाश विजयवर्गीय बोले- लगा ही नहीं कि अपना देश है
जेपी नड्डा पर हमले का प्रयास लोकतंत्र के लिए काल धब्बा : मंगल पांडेय
बिहार सरकार के स्वास्थ्य एवं पथ निर्माण मंत्री मंगल पांडे का कहना है कि बंगाल में ममता बनर्जी की सियासी जमीन खिसक चुकी है, इसलिए वो बौखलाई हुई हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरीके से टीएमसी के गुंडों ने जेपी नड्डा और BJP के नेता, कार्यकर्ता पर हमला किया है वह लोकतंत्र के लिए काल धब्बा है। मंगल पांडेय ने कहा कि असल में आगामी विधान सभा चुनाव में अपनी हार सुनिश्चित देख टीएमसी की नेता ममता बनर्जी अपना मानसिक संतुलन खो चुकी हैं। इसलिए वह अपने गुंडों के द्वारा बीजेपी के नेताओं और और समर्थकों पर लगातार हमले के साथ हत्या तक करवा रही है। मंगल पांडे ने यह भी कहा कि ममता बनर्जी चाहे कुछ भी कर ले, इस बार बंगाल की जनता उनकी सरकार को उखाड़ फेंकेगी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.