Breaking NewsMAHARASHTRAUTTAR PRADESH

फिल्म सिटी को लेकर उद्धव बोले.. हिम्मत है तो यहां से इंडस्ट्री ले जाकर दिखाए, योगी का प’लटवार- मैं छीनने नहीं आया

नोएडा में प्रस्तावित फिल्म सिटी को लेकर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों से मुलाकात करने के लिए यूपी के सीएम योगी मुंबई में हैं. वहां पर कारोबारी समेत कई फिल्म एक्टर के साथ मुलाकात की है. लेकिन इसको लेकर राजनीति तेज हो गई है.

हिम्मत हैं तो यहां से इंडस्ट्री लेकर जाए-ठाकरे

बिना योगी का नाम लिए महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि हिम्मत हैं तो यहां से इंडस्ट्री लेकर जाए. उद्वव ने कहा कि कॉम्पटीशन होना अच्छी बात है, लेकिन ‘चि’ल्लाकर, धम’काकर कोई उद्योग लेकर जाना चाहेगा, तो मैं वो होने नहीं दूंगा, आज भी कुछ लोग आपसे मिलने आएंगे और कहेंगे कि हमारे यहां आ जाओ. उद्योगपतियों की पहली पसंद मुंबई रही है. दूसरे राज्यों के भी कारोबारी मुंबई ही आएंगे.

योगी ने किया पलवार

मुंबई में उद्योगपतियों से बातचीत करते हुए सीएम योगी ने कहा कि वह किसी का हक छीनने के लिए नहीं आए हैं. ओपन मार्केट कंपटीशन हैं. योगी ने कहा कि फिल्म जगत से जुड़े हुए लोगों को सरकार के साथ मिलकर उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी के निर्माण में अपनी भागीदारी देनी चाहिए. यह सरकारी प्रोजेक्ट बनकर नहीं रहना चाहिए. निर्देशक, एक्टर और फिल्म जगत के विभिन्न पक्षों के जानकारों के साथ भी फिल्म सिटी को लेकर चर्चा हुई. ये फिल्म सिटी जेवर एयरपोर्ट से 6 किमी की दूरी पर होगी. यहां से आगरा 1 घंटे की दूरी पर है. यह फिल्म सिटी योगी का ड्रीम प्रोजेक्ट हैं. हम प्रस्तावित प्रस्तावित फिल्म सिटी के लिए एनसीआर में करीब 1000 एकड़ भूमि में खरीदने की योजना बना रहे हैं. इस जगह पर भारत और विदेशों के शहरों से सबसे अच्छी कनेक्टिविटी होगी.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.