BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURPATNASTATE

पटना-मुजफ्फरपुर समेत राज्यभर में तेजस्वी के खि’लाफ जेडीयू का प्र’दर्शन, पुतला फूं’का, प्रदर्शनकारी बोले- अपनी मर्यादा भूल चुके हैं नेता प्रतिपक्ष

बिहार विधानसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खि’लाफ आ’पत्तिजनक टिप्पणी करने वाले नेता प्रतिपक्ष के खि’लाफ जदयू ने शनिवार को राज्यभर में अपने गु’स्से का इजहार किया। युवा जदयू ने अपने प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा के निर्देश पर पटना समेत सभी जिला मुख्यालयों में तेजस्वी यादव के पुतले जलाए, साथ ही मांग किया कि तेजस्वी सार्वजनिक रूप से राज्य की जनता से अपने अमर्यादित टिप्पणी के लिए माफी मांगें। 

पटना में युवा जदयू नेताओं ने इनकम टैक्स गोलम्बर पर तेजस्वी यादव का पुतला फूं’का। इससे पहले जदयू नेताओं ने पार्टी ऑफिस से जुलूस निकालकर तेजस्वी यादव और राजद वि’रोधी ना’रे लगाये। युवा जदयू प्रदेश प्रवक्ता ओम प्रकाश सिंह सेतु ने कहा कि तेजस्वी अपनी मर्यादा भूल चुके हैं और उन्हें पद की गरिमा तक का अहसास नही रह गया है।

अपने बयान के लिए माफी मांगें तेजस्वी : मांझी
पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा है कि विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ऊपर दिये गये अमर्यादित बयान पर मांफी मांगनी चाहिए। नीतीश कुमार ने जनसभा में अगर कोई बात कही है, उसे सदन के पटल पर रखने की गलती तेजस्वी यादव ने की है। शनिवार को मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार और लालू प्रसाद बड़े भाई-छोटे भाई जैसे हैं। नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद को लेकर मजाक में कुछ कहा, उसको लेकर तेजस्वी यादव की टिप्पणी ठीक नहीं है। इसका अधिकार उन्हें नहीं है। नीतीश कुमार उनके पिता तुल्य हैं। 

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.