BIHARBreaking NewsPATNASTATE

CM नीतीश ने हाईलेवल मीटिंग में अधिकारियों को चे’ताया, कहा- अ’पराधियों में कानून का भ’य हो यह सुनिश्चित करें

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज लॉ एंड आर्डर पर हाई लेवल मीटिंग की. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को चे’ताते हुए कहा कि सभी मुस्तैदी से काम करें. किसी प्रकार की लापरवाही ब’र्दाश्त नहीं होगी.सीएम ने ग’ड़बड़ी करने वाले लोगों को चिन्हित कर उन पर का’र्रवाई करने का भी निर्देश दिया है.

कानून का राज स्थापित करें

मुख्यमंत्री ने जोर देकर कहा कि हर हाल में अप’राध पर नियंत्रण रखें. कोताही बरतने वाले अधिकारियों एवं कर्मियों को चिन्हित कर उन पर सख्त का’र्रवाई करें. कानून का स’ख्ती से पालन हो और अप’राधियों में कानून का भ’य हो, यह सुनिश्चित करें. सीएम नीतीश ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि सभी थाना क्षेत्र में रात में सघन गश्ती हो. मुख्यमंत्री ने  वरीय अधिकारियों को कहा कि जहां गश्ती में लाप’रवाही बरती जाए संबंधित पदाधिकारी पर कड़ी का’र्रवाई करें. वरीय पदाधिकारी स्वयं भी गश्ती करें तथा चेकिंग करें.

अब हर थाने में होगी सरकारी राशि

अधिकारियों के साथ मीटिंग में मुख्यमंत्री ने प्रत्येक थाने में स्टेशनरी और अन्य सामग्री के लिए रिवाल्विंग फंड की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिये हैं। सीएम ने कहा कि ऐसा सिस्टम बनाएं कि थाने के अकाउंट में हमेशा राशि उपलब्ध रहे।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.