BIHARBreaking NewsPATNASTATE

पटना पहुंचते ही तेजस्वी ने नीतीश को दिखाया आईना, बोले.. हार पर करना चाहिए मंथन

PATNA:  तेजस्वी यादव दिल्ली से आज पटना पहुंचे. इस दौरान तेजस्वी यादव ने एक बार फिर नीतीश कुमार पर हमला बोला. सब लोग जानते थे कि मेवालाल चौधरी पर किस मामले में एफआईआर दर्ज है. इसके बावजूद उन्हें टिकट दिया जाता है. जब वो जीतकर आते हैं तो उन्हें मंत्री बनाया जाता है. तेजस्वी ने कहा कि बिहार का जो जनादेश था वो बदलाव का था.

आवाज उठाते रहेंगे

तेजस्वी ने कहा कि हमने मेवालाल चौधरी को लेकर लगातार आवाज उठाई. अभी तो दर्जनों मंत्री हैं. जिन्हें नीतीश कुमार ने मंत्री बनाने का काम किया है. नीतीश कुमार के पिछले कार्यालय में मुजफ्फरपुर बालिका कांड में जिनकी संलिप्तता थी, वो मंत्री बनकर घुम रहे थे. हम लोग भष्टाचार के खि’लाफ आवाज उठाते रहे हैं. जेडीयू लगातार तेजस्वी यादव पर नेता प्रतिपक्ष के पद से इस्तीफा देने की मांग कर रहा है. इस पर तेजस्वी यादव ने पलटवार किया और कहा कि पहले नीतीश कुमार को अपनी हार का मंथन करना चाहिए.

तेजस्वी यादव लगातार घोटाले के आरोपी मेवालाल चौधरी को मंत्री बनाए जाने पर सवाल उठा रहे थे, दवाब के कारण मेवालाल चौधरी को मंत्री मनने के तीसरे दिन और शिक्षा विभाग का कार्यभार संभालने के तीन घंटे के अंदर ही इस्तीफा दे दिया. मेवालाल के इस्तीफा को तेजस्वी यादव अपनी और पार्टी की जीत बता रहे हैं.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.