BIHARBreaking NewsSTATE

अमित शाह का बड़ा बयान- चिराग के बयानों से बात बि’गड़ी, दो तिहाई बहुमत से बनाएंगे सरकार

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने एक बयान में कहा है कि हमने चिराग को समझाने की कोशिश की। अमित शाह ने ये भी कहा कि चिराग के बयानों की वजह से बात बिगड़ी और बिहार में एनडीए गठबंधन टूट गया। बता दें कि बिहार में लोजपा एनडीए से अलग होकर चुनाव लड़ रही है। अमित शाह ने बिहार में दो तिहाई बहुमत से जदयू-लोजपा की सरकार बनने का भी दावा किया है। अमित शाह ने साफ किया कि नीतीश कुमार ही सीएम होंगे।

कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का मामला बिहार चुनाव में भी चर्चा में आ गया है। दरअसल भाजपा नेता प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा है कि पी. चिदंबरम और दिग्विजय सिंह दोनों कह रहे हैं कि धारा 370 खत्म करने का फैसला गलत था। क्या कांग्रेस ये बात बिहार चुनाव के घोषणा पत्र में कहेगी? जावड़ेकर ने कहा कि उन्हें पता है कि धारा 370 खत्म करने के फैसले का देश की जनता ने स्वागत किया था।

बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर महागठबंधन ने शनिवार को अपना संकल्प पत्र जारी किया। इस संकल्प पत्र को राजद नेता तेजस्वी यादव ने जारी किया। इसे मुख्य रूप से युवाओं पर केंद्रित किया गया है और उन्हें रोजगार देने का वादा किया गया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारी सरकार बनते ही पहली कैबिनेट में युवाओं को 10 लाख रोजगार देने पर मुहर लगेगी। इस दौरान कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला समेत गठबंधन के प्रमुख नेता मौजूद रहे।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.