BIHARBreaking NewsSTATE

कहां खफा हैं चिराग, इतना हंसमुख चेहरा है, प्यार से बोलते हैं, LJP की नाराजगी पर बोले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

बिहार चुनाव में अब सिर्फ एक महीने का समय बचा है। लेकिन अभी तक एनडीए और महागठबंधन ने सीटों का बटवारा नहीं किया है। लेकिन बेगूसराय से बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एनडीए की जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि एनडीए पूरी तरह से मजबूत है और इस बार 2010 विधानसभा चुनाव से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करके सरकार बनाएगा। इस दौरान गिरिराज ने चिराग पासवान और उपेंद्र कुशवाहा को लेकर प्रतिक्रिया दी है।

लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) अध्यक्ष चिराग पासवान के एनडीए में नाराजगी के सवाल पर गिरिराज सिंह ने कहा कि यह गलत है चिराग पासवान हंसमुख चेहरा हैं और वह एनडीए के लिए बोलते हैं। एनडीए पूरी तरह से मजबूत है। वहीं विपक्ष में बिखराव के सवाल पर कहा कि उपेंद्र कुशवाहा ने महागठबंधन गैंग की हवा निकाल दी है। उन्होंने कहा “उपेंद्र कुशवाहा जी ने 3 दिन पहले उस महागठबंधन रूपी गेंद की हवा निकाल दी। उन्होंने खुद ही कह दिया कि नीतीश कुमार से लड़ने का चेहरा तेजस्वी नहीं है। जीतन राम मांझी पहले ही निकल गए, अब कोई बचा ही नहीं।”

गिरिराज सिंह ने गुप्तेश्वर पांडे के चुनाव लड़ने पर कहा कि वह लोकप्रिय डीजीपी रहे हैं। बिहार में कहीं भी किसी भी सीट से चुनाव जीत सकते हैं। उन्होंने आगे कहा “बेगूसराय में एनडीए 7 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और भारी मतों से जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि अभी सीटों का बंटवारा नहीं हुआ है यह फैसला केंद्रीय नेतृत्व को करना है कि कौन कहां से चुनाव लड़ेगा।”गिरिराज सिंह ने बताया कि बेगूसराय का जोकीया गांव बिहार का पहला ऐसा गांव बन चुका है, जहां इन विट्रो फर्टिलाइजेशन के माध्यम से एक अच्छी गाय 96 बछड़े पैदा कर सकती है. उन्होंने कहा कि इसकी सफलता के बाद बेगूसराय में पांच बर्ष में दूध का उत्पादन तीन गुना हो जाएगा। केंद्रीय मंत्री ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता रहे जसवंत सिंह के निधन पर भी गहरा दुख व्यक्त किया और अपनी श्रद्धांजली दी है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.