BIHARBreaking NewsSTATE

देवेंद्र फडणवीस बोले- बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी आ’पराधियों को नहीं देगी टिकट

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तरफ से प्रभारी बनाए देवेंद्र फडणवीस के बिहार दौरे का आज आखिरी दिन था. बिहार दौरे के दौरान महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बिहार के आरा, गया, पूर्णिया समेत कई अन्य जिलों की यात्रा की.

बिहार की जनता मन बना चुकी है

इसी क्रम में मंगलवार को एबीपी न्यूज से बातचीत के दौरान देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि इस बार बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए की जीत सुनिश्चित है. उन्होंने कहा कि जनता अपना मन बना चुकी है कि उनके सीएम एक बार फिर नीतीश कुमार ही होंगे. अपने पांच दिवसीय दौरे को अच्छा बताते हुए देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि लोगों ने एनडीए को जीतने का मन बना लिया है, क्योंकि उन्हें लगता है कि नरेंद्र मोदी ही हमारा भाग्य बदल सकते हैं.

पार्टी अप’राधियों को नहीं देगी टिकट

बातचीत के दौरान देवेंद्र फडणवीस में दावा किया कि इस बार पार्टी आ’पराधियों को टिकट नहीं देगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी किसी आपराधिक बैकग्राउंड वाले को बिहार चुनाव में टिकट नहीं देगी. हम शुरू से अपराध के खिलाफ रहे हैं और आगे भी हम ऐसे ही रहेंगे.

नीतीश कुमार के चेहरे पर ही लड़ा जाएगा चुनाव

सीएम नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना संकट में बिहार में जो काम हुआ वो काबिल-ए-तारीफ है. बिहार की रिकवरी रेट सबसे ज्यादा है. बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार चेहरे पर आगे बढ़ने के संबंध में फडणवीस ने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी हैं, लेकिन बिहार में चुनाव नीतीश कुमार के चेहरे पर ही लड़ा जाएगा. नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में जो काम हुआ है और नीतीश कुमार ने जो किया उस विकास को हम आगे बढ़ाएंगे और जनता के बीच जाएंगे.

सुशांत सिंह राजपूत हमारे लिए कोई मुद्दा नहीं

वहीं सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त को मुद्दा बनाने के संबंध में उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त को लगभग तीन महीने से ऊपर बीत चुके हैं और जांच सीबीआई कर रही है. बिहार चुनाव में सुशांत सिंह राजपूत हमारे लिए मुद्दा नहीं है. हालांकि हम जांच के लिए आवाज उठाते रहेंगे. लेकिन वो मुद्दा नहीं है. बिहार में जो काम हुआ उस विकास के मुद्दे पर हम चुनाव लड़ेंगे.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.