Breaking NewsCRIMEUTTAR PRADESH

गाय-भैंस के कारण मा’रा गया कु’ख्यात विकास दुबे, यहां पढ़िए STF की जुबानी एनकाउंटर की पूरी कहानी….

LUCKNOW :  कानपुर के बिकरू गांव में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले का मुख्य आरोपी विकास दुबे का आज एनकाउंटर को गया. आज सुबह कानपुर के भौती इलाके में कथित पुलिस मुठभेड़ में दुर्दां’त अप’राधी विकास दुबे मा’रा गया. इस एनकाउंटर के बाद कई सवाल उठ रहे थे. जिससे अब खुद एसटीएफ ने पर्दा उठा दिया है. एसटीएफ की ओर से आधिकारिक बयान जारी कर विकास दुबे की एनकाउंटर की पूरी कहानी बयां की गई है.

कुख्यात विकास दुबे की एनकाउंटर के बाद एसटीएफ की ओर से आधिकारिक बयान जारी किया गया है. जिसमें ये लिखा गया है कि लखनऊ एसटीएफ की टीम डीएसपी तेजबहादुर सिंह के नेतृत्व में सरकारी गाड़ी से विकास दुबे को लेकर आ रही थी. यात्रा के दौरान जनपद कानपुर नगर के सचेण्डी थाना क्षेत्रान्तगर्त कन्हैया लाल अस्पताल के सामने राष्ट्रीय राज्यमार्ग थाना सचेण्डी के पास पहुंचे ही थे कि अचानक गाय-भैंस का झुंड भागता हुआ सड़क पर आ गया.

लंबी यात्रा के कारण थके हुए ड्राइवर ने इन जानवरों को बचाने के लिए अचानक से गाड़ी को मोड़ा तो गाडी अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई. इस दौरान उसने एसटीएफ टीम के एक घायल अधिकारी का पिस्टल छीन लिया और कच्चे मार्ग के रास्ते भागने लगा. इस दौरान वह मारा गया.

यहां पढ़िए एसटीएफ का आधिकारिक बयान –

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.